अमेरिका की इस नई नगरवधू के साथ हर मर्द करना चाहता है सेक्स !

अमेरिका की नगरवधू – जिस तरह भारत में पुनम पांडे अक्सर अपने अंग प्रदर्शन के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं ठीक उसी तरह हॉलीवुड की रियालिटी स्टार किम कार्दशियन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.
अमेरिका की नगरवधू के साथ हर मर्द करना चाहता है सेक्स !

‘एक साल तक पत्नी के सिवा किसी से सेक्स नहीं’

किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर काफी मशहूर हैं.

इनकी बोल्ड और हॉट फोटोज को देखकर तो अमेरिका के सभी मर्द आहें भरते हैं.

आखिर किम कार्दशियन को अमेरिका की नगरवधू क्यों कहा जा रहा है.अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज की वजह से जानी जानेवाली ये एक्ट्रेस अब बन गई है अमेरिका की नई नगरवधु जिसके साथ वहां के अधिकांश मर्द शारीरिक संबंध बनाने की चाहते हैं.

चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की असली वजह.

किम हैं अमेरिका की नगरवधू

अभिनेत्रियों को लेकर फैंटसी के मामले में अमेरिका भारत से कहीं ज्यादा आगे निकल चुका है. क्योंकि रियालिटी स्टार किम कार्दशियन उन हस्तियों की फेहरिस्त में टॉप पर हैं जिनके साथ वहां के सबसे ज्यादा लोग यौन संबंध बनाना चाहते हैं.

लड़कियां इतने लोगों के साथ हमबिस्तर हो चुके लड़को को करती हैं पसंद!

वेबसाइट – डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके – ने अभिनेत्रियों के प्रति अमेरिका के आम लोगों में फैंटसी को जानने के लिए एक सर्वे किया जिसके मुताबिक अमेरिका में सबसे ज्यादा लोगों ने किम कार्दशियन के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की है.

इस सर्वे ने देखते ही देखते किम को अमेरिका की नगरवधू बना दिया, जिसके साथ हर कोई शारीरिक संबंध बनाना चाहता है.

वैसे इस फेहरिस्त में टॉप पर किम है तो वहीं ब्रिटेन की एम्मा वॉट्सन और मॉडल अभिनेत्री केली ब्रूक को क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान मिला है.

फैन फॉलोविंग के मामले में भी आगे हैं किम

अमेरिका की नगरवधू अक्सर अपने विवादित फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली किम के चाहनेवालों की तादात लगातार बढ़ती ही जा रही है.

दिनोंदिन पत्थर बनता जा रहा है ये बच्चा, देखकर भयभीत होते हैं लोग

किम अक्सर कोई न कोई हॉट वीडियो और फोटोज डालकर चर्चा बटोरती रहती हैं इसलिए सोशल मीडिया पर किम की फैन फोलविंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है.

गौरतलब है कि किम ने अपनी सेक्सी और हॉट अदाओं से अमेरिका के अधिकांश मर्दों को अपने हुस्न का दीवाना बना दिया है जिसके चलते वहां का हर मर्द उनके साथ कम से कम एक बार शारीरिक संबंध बनाने की चाह रखता ही है.

Back to top button