अमित शाह ने किया दावा, 50 फीसदी सीटें भाजपा को मिलीं

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने रविवार शाम को एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। यूपी में हुए पहले दौर के चुनाव के बाद यह प्रेस से मुखातिब होने का पहला मौका था। उन्‍होंने कहा कि हमारी चुनावी घोषणाओं का लोगों ने स्‍वागत किया है। मैं हमारे पक्ष में वोट डालने वाले मतदाताओं का आभार मानता हूं।

सनी लियोनी ने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर कह दी ऐसी बात, उड़े सबके होशसुप्रीम कोर्ट का बड़ा फ़ैसला: विवाहित बहन की संपत्ति पर भाई का कोई अधिकार नहीं

यूपी में बेरोजगारी, गुंडागर्दी, अपहरण, बलात्‍कार, फिरौती, पलायन आदि बुराइयां बेहद बढ़ चुकी हैं। ऐसे में यहां की जनता त्रस्‍त हो चुकी है। पिछले ढाई साल में मोदी सरकार ने जो काम किए हैं, वह किसी ने नहीं किए। सरकारी योजनाओं के अमल में यहां की सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति है। यूपी में अभी भी अच्‍छे दिन नहीं आए हैं।गठबंधन को लेकर शाह ने कहा कि ये नैसर्गिक गठबंधन नहीं है।

यह केवल हार से बचने के लिए लगाई गई जुगत है। समाजवादी पार्टी को खुद पर भरोसा नहीं है इसलिए वह गठबंधन कर रही है। यह गठबंधन अपवित्र है। पहले चरण में बीजेपी को 50 प्रतिशत से अधिक सीटें मिली हैं, निश्चित ही यूपी के अच्‍छे दिनों की शुरुआत हो रही है।

Back to top button