अमिताभ बच्चन ने जोधपुर का दिल जीत लिया

l_amitabh-bacahan-in-jodhpur-1461477938बच्चन जैसे ही स्टेज पर आए और उन्होंने अपने हजारों फैन्स को देखा तो उनके चेहरे पर भी खुशी साफ-साफ नजर आई। हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आया। बच्चन ने माइक हाथ में लेकर कहा, नमस्कार तो एक साथ हजारों फैन्स के हाथ उनके अभिवादन में उठ गए।

मैं आजाद हूं की याद दिलाई

स्टेज पर खड़े बच्चन ने उस वक्त अपनी फिल्म मैं आजाद हूं की याद दिला दी जब उन्होंने मुट््ठी बंद करके अपने फैन्स को जोश दिलाया।

कल्याण ज्वैलर्स का शो रूम करने से पूर्व अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को संबोधित किया। उसके बाद शो रूम का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने शो रूम की विजिट की।

फैन्स के साथ सेल्फी ली

बाहर आकर स्टेज पर खड़े-खड़े ही अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली और वहां से रवाना हो गए। इसी तरह जया बच्चन ने भी शो रूम का उद्घाटन करने के बाद स्टेज से ही अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली। 

शो रूम का उद्घाटन

बॉलीवुड शहंशाह सुपर स्टर अमिताभ बच्चन व उनकी पत्नी जया बच्चन ने रविवार को सरदारपुरा स्थित जीटी टॉवर में कल्याण ज्वैलर्स शो रूम का उद्घाटन किया।

शोरूम के उद्घाटन से पहले इस जोड़ी को एक विज्ञापन कैम्पेन में देखा गया है, जिसमें वे राजस्थानी कपल बन कर इन तीनों शहरों में कल्याण ज्वैलर्स के लांच के बारे में बात करते हुए दिखाए दिए थे।

कंपनी के लिए एेतिहासिक पल

कंपनी के चेयरमैन कल्याणरमन ने बताया कि यह कंपनी के लिए एेतिहासिक पल है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कल्याण के तीन शोरूम का शुभारंभ करने के लिए राजस्थान आए। 

इसी का उद्घाटन कंपनी के ब्रांड एम्बेसेडर्स और बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने किया।इस मौके कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन टीएस कल्याणरमन और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स रमेश कल्याणरमन व राजेश कल्याणरमन मौजूद थे।

कल्याण के तीन शोरूम

कल्याण ज्वैलर्स की ओर से हाल ही में प्रदेश के तीन शहरों में एक्सक्लूसिव शोरूम के साथ राजस्थान में कदम रखने की घोषणा की गई है। इस कड़ी में, कंपनी की ओर से 24 अप्रेल को एक ही दिन में जोधपुर, जयपुर व उदयपुर में शोरूम खोलना तय किया गया।

Back to top button