अभी-अभी: यूपी में दहाड़े पीएम मोदी, किसानों को दिया ये बड़ा तोहफा

यूपी के लखीमपुर खीरी में पीएम मोदी ने सोमवार को यहां एक इलेक्शन रैली के दौरान कहा कि यूपी की अखिलेश सरकार सुधरने को तैयार नहीं है। पीएम ने कहा कि यूपी सरकार ने तो राममनोहर लोहिया को भी नहीं छोड़ा। उन्हें भी अपमानित किया।

अभी अभी: facebook यूज़र्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी…अभी-अभी: मुख्यमंत्री अखिलेश के करीबी विधायक पर रेप पीड़िता की हत्या का केस दर्ज

गठबंधन से इनका पाप नही धुलने वाला। इस क्षेत्र में 15 फरवरी को वोटिंग होगी। इसलिए इलेक्शन कैंपेन सोमवार शाम 5 बजे खत्म हो जाएगा। मोदी ने कहा कि हार के डर से और कुर्सी के मोह में अखिलेश कांग्रेस की गोद में बैठ गए। इस चुनाव में उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए।जो राममनोहर लोहिया जिंदगी भर कांग्रेस के खिलाफ लड़ते रहे, सपा के लोगों ने लोहिया- जयप्रकाश नारायण को अपमानित किया। पश्चिमी यूपी में सपा-बसपा-कांग्रेस को करारा जवाब देने वाला मतदान हुआ है। जब उनको लगा कि पत्ता साफ हो रहा है तो हर हफ्ते घोषणापत्र निकाले जा रहे हैं। नए-नए मुद्दे डालकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश की जा रही है। आपातकाल में इंदिरा गांधी ने 20 मुद्दे निकाले थे, यूपी में एक सीट भी जीत नहीं पाए थे। आप 10 मुद्दे लेकर आए हैं।

Back to top button