अभी-अभी: पंजाब में अकाली नेता ने आप उम्मीदवार को मारी गोली, मचा हडकंप

पंजाब चुनावों ने खूनी जंग का रूप ले लिया है। बुधवार को एक आप उम्मीदवार को गोली मार दी गई है। राज्य के बठिंडा में ये गोलीबारी हुई। पुलिस ने बताया कि इस गोलीबारी में तीन लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। AAP उम्मीदवार को गोलीमारने के आरोप अकाली दल के नेता पर लग रहे हैं। जानकारी के अनुसार विधानसभा हलका भुच्चो मंडी से ‘आप’ के उम्मीदवार मास्टर जगसीर सिंह के हक में कुछ वर्कर गांव पूहला में झंडियां आदि लगा रहे थे।

अभी-अभी: बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल, जैकी श्रॉफ और अर्जुन रामपाल

इस दौरान ‘आप’ के नेता सुखजिंद्र सिंह, सुखजीत सिंह व बबलू कार पर जा रहे थे तो अकाली वर्करों कुलविंद सिंह काला, जसप्रीत सिंह पीता, जीवनजोत सिंह व 2 अज्ञात वर्करों ने उन्हें रोक लिया। दोनों पक्षों में मामूली कहा-सुनी हुई जिसके बाद अकाली दल के वर्करों ने ‘आप’ वर्करों पर गोली चला दी जो सुखजिंद्र सिंह के कान पर लगी जबकि दूसरी ओर शीशे के साथ लगकर आगे निकल गई। 
उक्त अकाली वर्करों ने ‘आप’ वर्करों की कार की भी तोड़-फोड़ कर दी व बाद में वहां से फरार हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों में दोबारा लड़ाई हुई जिसमें मारपीट के अलावा एक मोटरसाइकिल को भी आगे के हवाले कर दिया गया लेकिन यह पता नहीं चल सका कि मोटरसाइकिल किस पार्टी के वर्करों का था। सुखजिंद्र सिंह ने शिकायत दर्ज करवा कर कार्रवाई की मांग की है।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
Back to top button