अब Whatsapp स्टे्टस में सिर्फ टेक्स्ट ही नहीं वीडियो भी लगा सकेंगे यूजर्स

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप पर बहुत जल्द नया बदलाव देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी व्हाट्सऐप स्टेट्स में कुछ नया बदलाव करने जा रही है, जिसके जरिए अब यूजर्स स्टे्टस में सिर्फ टेक्स्ट ही नहीं वीडियो भी लगा सकेंगे। हालांकि, यह बदलाव केवल 24 घंटों के लिए ही होगा।अब Whatsapp स्टे्टस में सिर्फ टेक्स्ट ही नहीं वीडियो भी लगा सकेंगे यूजर्स

व्हाट्सऐप स्टेंट्स फीचर में बदलाव

एंड्रायड 2.17.36 के बीटा वर्जन पर इस इंडीकेटर को देखा गया है यानी ऐप के इंटरफेस में थोड़ा बदलाव किया गया है। पहले के इंटरफेस में कॉल्स, चैट और कॉन्टेक्ट्स दिखते थे। वहीं, नए इंटरफेस में चैट्स, स्टेटस और कॉल्स दिख रहे हैं यानी कि आप चाहें तो वीडियो को स्टेट्स में डाल सकते हैं। इसी के साथ कौन-कौन यह देख सकेगा, इसकी सेटिंग में भी चेंज किया जा सकता है। यूजर्स को ये भी आजादी रहेगी कि वो ये तय कर पाएं, कि उनके कॉन्टैक्ट में कौन स्टेट्स को रिसीव करेगा, वो भी बिना ब्लॉक किए हुए।

सभी उच्च न्यायालयों में हिंदी और क्षेत्रीय भाषाओं में ही हो काम

सिर्फ 24 घंटे के लिए होगा बदलाव

यह वीडियो स्टेट्स उसी तरह होगा, जैसे इंस्टाीग्राम स्टोरीज फीचर में होता है। यानी ये 24 घंटे तक फीड में दिखेंगे उसके बाद वहां से गायब हो जाएंगे। फिलहाल यह सुविधा व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन में उपलब्धद है और बहुत जल्दग इसे अपडेट कर दिया जाएगा।

Back to top button