अपनी छात्रा के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते देख टीचर के पत्नी के उड़े होश

आए दिन आने वाले गंभीर मामलों में कभी-कभी कुछ ऐसे भी मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर देते हैं. जैसे हाल ही में आए इस मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. यह मामला बिहार का है जहाँ गोपालगंज में एक कोचिंग सेंटर के अंदर ही एक टीचर छात्रा के साथ संबंध बना रहा था और उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए. खबरों के अनुसार जब टीचर छात्रा के साथ संबंध बना रहा था तो अचानक टीचर की पत्नी वहां पहुंच गई और अपने पति को रंगेहाथ पकड़ लिया.

स घटना के बाद उसने पहले तो अपने पति की जमकर धुनाई की और उसे पीटते हुए पति को थाने लेकर पहुंच गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई. जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना क्षेत्र के नरवहां गांव का रहनेवाला प्रमलेश कुमार प्रसाद शहर के बंजारी रोड स्थित वैभव होटल के पास पिछले बहुत समय से कोचिंग सेंटर चला रहा है. ऐसे में बीते मंगलवार की सुबह एक छात्रा के साथ कोचिंग सेंटर में वह अकेला था और उसका छात्रा से अफेयर चल रहा था.

आगे टीचर की पत्नी ने बताया कि ‘उसका पति राजेश कुमार सुबह कोचिंग में एक्स्ट्रा क्लास लेने के बहाने आता था और बीते मंगलवार को भी कोचिंग पहुंचा और एक छात्रा के साथ कमरे में था लेकिन इसी बीच किसी ने शिक्षक की पत्नी को इसकी सूचना दे दी और सूचना मिलते ही वह कोचिंग सेंटर पहुंची. जहाँ उसने अपने पति को रंगेहाथ पकड़ लिया और इसके बाद उसने कोचिंग सेंटर पर ही हंगामा शुरू कर दिया और पति की जमकर पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान किसी ने पुलिस को बुला लिया और पोलिस सभी को थाने ले गई जहाँ छात्रा की मां को भी बुलाया गया और समझा बुझाकर उसे घर भेज दिया गया. खबरों के अनुसार इस मामले में सभी को समझा दिया गया और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.

Back to top button