अजय के सामने रकुल ने तब्बू को कहा पुरानी, फिर झगड़ पड़े तीनों कलाकार, देखें विडियो

भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा तैयार हुई अभिनेता अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत की प्रमुख भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को यानी कि कल रिलीज की जा चुकी है. वहीं अपनी फिल्म का प्रचार करने फिल्म की स्टार कास्ट हाल ही में दिल्ली पहुंची.

हाल ही में अजय सोशल मीडिया वाल पर कुछ वीडियो के साथ भी नजर आ रहे हैं जिनमें तीनों स्टार आपस में झगड़ते हुई देखें जा सकते हैं. राजधानी दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक, निर्माता के साथ इसके कलाकारों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभव मीडिया से साझा किए और इस दौरान तीनों हे काफी कूल दिखें. अजय-तब्बू और रकुल के यह फिल्म हल्के-फुल्के विषय पर बनीं है. अजय की फिल्में लोगों का ध्यान अपनी तरफ बड़ी सरलता से खींचने का काम करती हैं. दे दे प्यार दे में कुछ ऐसा ही नजर भी आ रहा है.

कल रिलीज हुई फिल्म की कमाई की बात की जाए तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि पहले दिन अच्छी-खासी कमाई कर ली है. वहीं तरण ने कहा कि धीमी शुरुआत के बाद शाम और रात के शोज में काफी भीड़ एकत्रित हुई है और फिल्म के दूसरे और तीसरे दिन का कलेक्शन इसकी कमाई में मजबूती जरूर लाएगा. शुक्रवार को यानी कि कल फिल्म ने 10.41 करोड़ की दमदार ओपनिंग ली है. वहीं फ़िलहाल तो फिल्म के सामने ऐसी कोई बड़ी चुनौती नजर नहीं आ रही है.

Back to top button