अचानक पीएम मोदी कहने लगे, ये झूठ है… झूठ है… झूठ है…

नई दिल्‍ली। नागरिकता संशोधन कानून 2019 और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के मुसलमानों को इसको लेकर गुमराह किया जा रहा है। सीएए और एनआरसी को लेकर लोगों में अफवाह फैलाई जा रही है।

अचानक पीएम मोदी कहने लगे, ये झूठ है... झूठ है... झूठ है...

पीएम मोदी ने कहा कि लोगों में अफवाह फैलाई जा रही है कि देश के मुसलमानों को मुस्लिम डिटेंशन कैंप में भेजा दिए जाएगा। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और ये सभी झूठ है… झूठ है… झूठ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी अर्बन नक्सली एनआरसी पर देश के मुसलमानों को डिटेंशन सेंटर का डर दिखा रहे हैं जबकि उनकी सरकार बनने के बाद से आज तक एनआरसी शब्द की कभी चर्चा तक नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि डिटेंशन सेंटर में भेजने की बात तो दूर, देश में डिटेंशन सेंटर है ही नहीं। पीएम ने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए बांटने की राजनीति करती आई है। वह सत्ता से दूर है तो उसने फिर से बांटने का अपना पुराना हथियार निकाल लिया है।

उन्होंने देश के मुसलमान नागरिकों को आश्वासन दिया कि एनआरसी का उन पर कोई असर नहीं होगा। पीएम ने कहा कि जो हिंदुस्तान की मिट्टी के मुसलमान हैं, जिनके पुरखे मां भारती के संतान हैं, उन पर नागरिकता कानून और एनआरसी, दोनों का कोई लेना-देना नहीं है। देश के किसी मुसलमान को डिटेंशन सेंटर में न भेजा जा रहा है और न हिंदुस्तान में डिटेंशन सेंटर है।

Back to top button