अगर चाहिये पलंगतोड़ परफॉरमेंस तो सेक्स से पहले खाये ये सब..

हर बैडरूम में कभी ना कभी वो पल आ ही जाता है जिससे हर पुरुष घबराता है और वो पल होता है जब पार्टनर को संतुष्ट किये बिना ही पुरुष स्खलित हो जाता है ।sa-3

सामान्यतः यह अवस्था अपने आप ही सही हो जाती है किंतु यदि किसी कारणवश शीघ्रपतन का यह दौर ज्यादा दिनो तक चलता ही रहे तो चिंता होना स्वाभाविक ही है । इस समस्या के समाधान के लिये बहुत से प्रयोग और नुस्खे आपको बहुत सी जगह पढ़ने को मिल जाते हैं किंतु क्या उनसे वास्तव में सही समाधान हो पाता है ? शायद नही । लेकिन इस पोस्ट में दिया जा रहा यह प्रयोग बहुत से लोगो पर आजमाया हुआ और बहुत ही सटीक समाधान है ।

1 गिलास गाय का दूध, बादाम, सौंठ ( सूखी अदरक ) का पाउडर, छोटी इलायची का पाउडर, असली केसर ।

10 गिरियॉ बादाम की लेकर रात भर के लिये एक कटोरी साफ पानी में भिगो दें । अगले दिन सुबह इन बादाम की गिरियों का छिलका उतार लें और इनको सिल-बट्टे पर पीसकर चटनी सी बना लें। 200 ग्राम गाय का दूध लें और ये पिसी हुयी बादाम की गिरियॉ डालकर थोड़ा सा गर्म कर लें । जब पीने लायक गर्म हो जाये तो इस दूध में एक चुटकी इलायची पाउडर और एक चुटकी असली केसर मिलाकर अच्छे से चला लें । दूध को मीठा करने के लिये मिश्री अथवा देशी खाण्ड का प्रयोग करें ।

यह तैयार दूध रोज सुबह एक बार ही पीना पर्याप्त है । यह दस दिन लगातार सेवन करने से ही अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर देता है । स्वस्थ लोग भी इसका सेवन करके असीम ताकत को प्राप्त कर सकते हैं । कितने भी दिनो तक सेवन किया जा सकता है । ध्यान रखने वाली बात है कि दूध देशी गाय का ही लेना है और केसर भी असली ही होना चाहिये।

Back to top button