ज़मीन विवाद में शख्स की हत्या,लोगों ने किया प्रदर्शन

- in अपराध

पुलिस जितनी ज्यादा मुस्तैदी दिखा रही है शहर में फिर भी क्राइम की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है इसी कड़ी में अगला शहर है यूपी जहां के कानपुर के फतेहपुर में संपत्ति विवाद में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं उसका भाई बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने मृतक के शव को लेकर सड़क जाम कर दिया. लोगों की मांग है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पूरी वारदात एक सार्वजनिक जमीन विवाद को लेकर हुई है. इस पर अलग-अलग समूह के लोग अपना दावा पेश कर रहे थे. इसी बीच एक समूह के कुछ लोग वहां आए और गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें मृतक का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है.

न्यूज़ चैनल की एंकर ने किया सुसाइड, मौत से पहले सुसाइड नोट में लिखी ये बात

इस वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया. हमलावरों की चार बाइकों को आग के हवाले कर दिया. लोगों ने जमकर बवाल किया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर हैं. पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है.

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी