होली के रंगों में दिखेगा शौर्य गुलाल, भाजपा ने लगाया देश भक्ति का तड़का…

लोकसभा चुनाव का रंग होली के त्यौहार पर भी चढ़ा हुआ है। बाजार में होली के पर्व पर रंग और गुलाल ने कब्जा जमा लिया है। भारतीय संस्कृति के विशिष्ट त्यौहारों में से एक होली के रंग में रंगने को लेकर गुना आतुर दिखाई दे रहा है।
पर्व में मात्र एक दिन का समय शेष रह गया है और इससे पहले तैयारियां जोरों पर दिखाई दे रही है। पर्व को लेकर नागरिकों में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। ख़ुशी के रंगों के बीच इस बार राजनीतिक रंग भी देखने को मिलेंगे।
आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के माहौल में बीजेपी होली के लिए शौर्य गुलाल लेकर आई है। इस गुलाल के जरिए पार्टी सैन्य बालों की बहादुरों को भुनाने की कोशिश कर रही है। जयपुर के भाजपा कार्यालय के बाहर शौर्य गुलाल के सैकड़ों पैकेट रखे हुए है।
क्यों ख़ास है ये पैकेट्स
शौर्य गुलाल के लाल और हरे रंग के इन पैकेट्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगी है और लिखा है एक बार फिर मोदी सरकार। इन पैकेट्स के जरिए पार्टी यह संदेश देना चाहती है कि नरेंद्र मोदी की वजह से ही सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के अड्डों पर एयर स्ट्राइक की। गुलाल के इन पैकेट्स की कीमत 35 रूपये है।
होली को दिया ‘शौर्य रंगोत्सव’ का नाम

भाजपा के प्रचार विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मोदी सरकार ने जो फैसले लिए है वह शौर्य के प्रतीक है। मोदी सरकार के इन फैसलों की वजह से ही पूरी सुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है। इन्ही फैसलों को देखते हुए इस बार होली को शौर्य रंगोत्सव का नाम दिया गया है। भाजपा ने तय किया है कि इस बार सभी भाजपा नेता और कार्यकर्ता इसी गुलाल से होली मनाएंगे। मतदाताओं को इस गुलाल के पैकेट बांटे जाएंगे।
शौर्य से आई रंगों की बहार, फिर एक बार मोदी सरकार
अधिकारी ने कहा कि मोदी सरकार ने कुछ ऐसे फैसले लिए है जो कोई सरकार नहीं ले सही। एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक, जीएसटी, डोकलाम पर चीन को पीछे धकेलना, सफाई का संदेश यह सिर्फ नरेंद्र मोदी सरकार ही दे सकती है। शौर्य गुलाल के पैकेट पर कई नारे लिखे हैं. जैसे- शौर्य से आई रंगों की बहार, फिर एक बार मोदी सरकार…, चलो मिलकर रंग उड़ाएं, मोदी संग होली मनाएं, शौर्य रंगोत्सव और मोदी है, तो मुमकिन है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button