होम क्‍वारंटाइन हुए झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन, सभी कार्यक्रम किए गए रद्द

रांची। झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित होने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार से होम क्वारंटाइन हो गये हैं।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज से होम क्वारंटाइन पर चले गये हैं। इस कारण मुख्यमंत्री के पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिए गए हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आजीविका संवर्धन हुनर अभियान के शुभारंभ और पलाश ब्रांड के अनावरण एवं नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल होना था।

सूत्रों ने बताया कि करीब एक माह पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद को सरकारी आवास में होम क्वारंटाइन किया था। उस समय हेमंत मंत्रिमंडल के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा प्रसाद महतो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य मंत्री श्री गुप्ता के मंगलवार रात ही कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। मुख्यमंत्री मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री से मंत्रिपरिषद की बैठक में मिले थे जिसमें पेयजल मंत्री मिथलेश ठाकुर को छोड़ कर सभी मंत्री शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री जल्द ही एक बार फिर अपनी कोविड जांच कराएंगे। इससे पहले भी सीएम सोरेन ने दो बार कोविड-19 की जांच कराई है, जिसमें वो निगेटिव पाए गए थे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button