हेलीकॉप्टर नहीं मिलने से भड़की बसपा अध्यक्ष मायावती कहा- अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसकी जिम्मेदार होगी Bjp

नई दिल्ली: सहारनपुर के पीडि़त दलितों के दर्द में शामिल होने के लिए आज सहारनपुर दौरे के लिए निकली बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को हैलीकाप्टर से जाने की इजाजत नहीं मिली. वही हेलीकॉप्टर नहीं मिलने की वजह से भड़की मायावती ने कहा कि- अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी. साथ ही उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार को जातीय हिंसा का जिम्मेदार भी ठहराया.

Loading...

हेलीकॉप्टर नहीं मिलने से भड़की मायावती कहा- अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसकी जिम्मेदार होगी BJP

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: बीजेपी का ये नेता पकड़ा गया जिस्मफरोशी के धंधे में, पार्टी ने निकाला बाहर

स्थानीय प्रशासन से हेलीकॉप्टर की परमिशन नहीं मिलने के बाद मायावती दिल्ली से सड़क मार्ग से सहारनपुर के गांव शब्बीरपुर जाएंगी. वे यहां पीडि़तों से बातचीत करने के बाद घटना स्थल का मुआयना भी करेंगी. इस बारे में बसपा सांसद मुनकाद अली ने बताया कि बसपा अध्यक्ष मायावती प्रात : 9:15 बजे कार से दिल्ली से शब्बीरपुर के लिए रवाना हो गई है. करीब 11:30 बजे वह मेरठ बाईपास तथा दोपहर 12:15 बजे मुजफ्फरनगर-मेरठ सीमा यानी भंगेला चेकपोस्ट पहुंचेगी. मायावती करीब एक बजे शब्बीरपुर गांव में पहुंचेगी, इसके पहले रास्ते में करीब एक दर्जन स्थानों पर कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.

दोपहर 1 बजे वह शब्बीरपुर पहुंचकर करीब डेढ़ घंटे तक यहां पीडि़तों से बातचीत करने के बाद घटना स्थल का मुआयना करेंगी .इसके बाद वह पत्रकारों से भी वार्ता करेगी. बता दें कि मायावती के दौरे को लेकर सहारनपुर में राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ गई हैं.पुलिस प्रशासन ने इस दौरे को लेकर अपने स्तर से तैयारियां की है, वही विभिन्न दल भी इस कार्यक्रम पर नजर रखे हुए है. स्मरण रहे कि विगत पांच मई को बडग़ांव थाना क्षेत्र के गांव शब्बीरपुर में बिना अनुमति जुलूस निकाले जाने को लेकर ठाकुरों व दलितों में पथराव, फायरिंग, आगजनी आदि घटनाएं हुई. 55 दलितोंं के घरों में आगजनी हुई और धार्मिक स्थल में भी तोडफ़ोड़ की गई. इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस पर निष्क्रिय रहने का आरोप लगाया है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...