हिना खान को लेकर पार्थ समथान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘हिना और मेरे बीच…’

इन दिनों लगातार हिना खान, एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान को लेकर ख़बरें आ रहीं हैं कि तीनो की साथ में नहीं बनती है. जी हाँ और तीनो नई टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रहे हैं. ऐसे में हिना इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के किरदार में नजर आती है और वहीं हिना अपने काम को लेकर काफी पैशनेट है. ऐसे में काफी समय से उनके खराब व्यवहार के चलते वह चर्चाओं में बनी हुई है और मिली खबरों के अनुसार उनके खराब व्यवहार के कारण वह हर दिन कसौटी के सेट पर कोई ना कोई हंगामा जरुर करती रहती है. मिली जानकारी के अनुसार सेट पर सभी कलाकारों को हिना की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

हिना पार्थ के जन्मदिन पर भी नहीं गईं थीं. वहीं हाल ही में पार्थ ने हिना के बारे में एक इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैं अपना जन्मदिन अपनी जिंदगी के खास लोगों के साथ मनाना चाहता हूं. मैंने इस पार्टी की प्लानिंग एकदम लास्ट मिनट में किया था. मैं बहुत कम पार्टीज ही देता हूं और जब भी देता हूं तो मुझे आसपास 200 लोग नहीं चाहिए होते है. मैं सिर्फ कुछ खास लोगों के साथ ही पार्टी करना पसंद करता हूं.’
पार्थ ने आगे कहा कि, ‘मैं एरिका को ज्यादा जानता हूं क्योंकि हम पहले दिन से ही इस शो में काम कर रहे है. हम अच्छे दोस्त है और इसी वजह से मैंने उसे इस पार्टी में बुलाया. दूसरी ओर हिना और मेरे बीच एक प्रोफेशनल रिश्ता है. मैं उन्हें ज्यादा नहीं जानता हूं क्योंकि मैंने उनके साथ एक महीने पहले से ही काम शुरु किया है. मेरे पास तो उनका नम्बर तक नहीं है. हम एक दूसरे का सम्मान करते है और एक साथ अच्छे से काम करते है.’ अब बात करें कसौटी जिंदगी के की तो शो में इन दिनों कोमोलिका की विदाई की प्लानिंग चल रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button