अभी अभी: मोदी सरकार को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा, जान चौंक पड़ेंगे आप!

नई दिल्‍ली। यूएस नेशनल इंटेलिजेंस काउंसिल की ‘द ग्लोबल रिपोर्ट’ में कहा गया है कि भारत की अर्थव्‍यवस्‍था अगले पांच साल में तेजी से बढ़ेगी। हालांकि यह सवाल भी खड़ा किया गया है कि दुनिया यह भी देख रही है कि मोदी सरकार हिंदुत्‍व राष्‍ट्रवादियों से क‍िस तरह न‍िपटेगी?

अभी अभी: बीजेपी ने जारी की विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट

हर चाल साल में तैयार होने वाली इस रिपोर्ट में कहा गया कि चीन की अर्थव्‍यवस्‍था की गति धीमी रहेगी और तभी भारत की अर्थव्‍यस्‍था बढ़ेगी।हिंदुत्व एजेंडे पर चल रही मोदी सरकार

हिंदुत्व एजेंडे पर चल रही मोदी सरकार,अमेरिकी रिपोर्ट का दावा

रिपोर्ट में उल्‍लेख किया गया है कि धार्मिक तनाव जैसे अंदरूनी मामले दिक्‍कतें पैदा कर सकते हैं। भाजपा के हिंदुत्‍व एजेंडे को नीतियों मे शामिल किया जा रहा है, इससे भारत में तनाव बढ़ रहा है।

बड़ी खुशखबरी: 1500 रुपए में जियो ने दिया 15000 का 4Gमोबाइल

इस रिर्पोट में कहा गया कि भारत के सबसे बड़ा राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी सरकार की नीतिओं में हिंदुत्व को घुसेड़ रहा है, जिसकी वजह से मुस्लिम अल्पसंख्यकों से तनाव बढ़ रहा है। इसके साथ ही मुस्लिम बहुल पड़ोसी देशों पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ भी तनाव बढ़ रहा है।

साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि कि आने वाले वर्षों में आतंकवाद की समस्या और ज्यादा बढ़ेगी। रिपोर्ट में भारत में ‘हिंसक हिंदुत्व’ और इसके साथ ही ‘उग्र ईसाई और इस्लाम’ का जिक्र किया गया था।

Back to top button