अरुण जेटली बोले, हर तरफ हत्या-हत्या और हत्या, ये है यूपी सरकार की व्यवस्था

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हर तरफ हत्या-हत्या और हत्या, ये अब यहां की व्यवस्था का हिस्सा बन गया है.

हर तरफ हत्या-हत्या और हत्या, ये है यूपी सरकार की व्यवस्था : अरुण जेटली बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था पर अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला.
लखनऊ में भाजपा प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में अरुण जेटली ने पहले चरण के चुनाव के बाद ये पक्का हो गया है, जो माहौल 2014 में था, वो अभी भी पूरे देश में बरकरार है.

एमएलसी चुनाव में हम लोगों ने अच्छा किया. अन्य राज्यों में भी बीजेपी को लगातार अच्छी जीत मिल रही है. जिस तरह बीजेपी की लहर उत्तर प्रदेश में है, ऐसे में हमारी जीत पक्की है.

अरुण जेटली ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-कांग्रेस का गठबंधन अवसरवाद है. डॉ लोहिया ने सबसे पहले कहा था कि कांग्रेस हटाओ, देश बचाओ. जो भी समाजवादी आंदोलन में थे, वो सभी कांग्रेस के सिद्धांतों को देश से मुक्त करना चाहते थे. लेकिन यूपी मं उस आंदोलन का पतन होते देखा गया है.
उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस में बहुत कुछ समान है, दोनों ही कुनबे से चलने वाली पार्टी हैं. भ्रष्टाचार और परिवारवाद दोनों पार्टियों में समान है.

जेटली ने कहा कि कालेधन पर सपा का विरोध करना उसके वैचारिक आधार को दिखाता है. सपा दिखावे की राजनीति में विश्वास करती है. प्रदेश में जो अपराध का माहौल बना है, वो सपा की देन है. इस आधार पर सपा ने दिखावा कर जनता के सामने धोखे की राजनीति की है. हर तरफ हत्या-हत्या और हत्या, ये अब यहां की व्यवस्था का हिस्सा बन गया है.

वित्त मंत्री ने कहा कि जिस पद्धति से देश के अन्य राज्य विकास कर रहे है, यूपी उससे अलग चल रहा है. हाईवे का आधा-अधूरा निर्माण कराना और उसके आधार पर चुनाव मैदान में आ जाना, ये सपा के मंसूबों को दर्शाता है.
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी प्राथमिकता प्रदेश की जनता के सामने रखी है. ग्रामीण और कृषि क्षेत्र में विकास भाजपा की पहली प्राथमिकता है.

हमने छोटे घरों में एक तरह की क्रांति लाई है, मध्यम वर्ग के लोगों का भी घर का सपना साकार होने लगा है.
पहले बजट के बाद क्या महंगा हुआ, उसकी परंपरा को ही समाप्त कर दिया गया है. छोटे और मध्यम वर्ग को रियायत के लिए जो सब हो सकता था, वह हमने बजट में कर दिखाया है.

अरुण जेटली ने कहा​ कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था की बुनियाद किसान है, इसलिए हम लोगों ने किसानों की प्रगति की हरसंभव कोशिश की है. मैं सबसे अपील करता हूं कि एक स्थिर सरकार स्वच्छ और विकास के लिए भाजपा को वोट दें. विकास न तो मजहब जानता है, न ही धर्म जानता है.

Back to top button