हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना पॉजिटिव

जुबिली न्यूज़ डेस्क
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सीएम ने अपनी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी। इससे पहले आज दिन के समय विधानसभा स्पीकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले सप्ताह दिल्ली में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ बैठक में भाग लिया था। इस बैठक के कुछ समय बाद शेखावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री मनोहर घरेलू एकांतवास में चले गए थे।
ये भी पढ़े: कपिल सिब्बल ने ट्विटर प्रोफाइल से क्यों हटाया ‘कांग्रेस’
ये भी पढ़े: तम्बाकू उत्पादों पर अतिरिक्त टैक्स लगा तो 50 हज़ार करोड़ एक्स्ट्रा पायेगी सरकार

सीएम ने रविवार तक अपने सभी कार्यक्रम और बैठकें रद्द कर दी थी। इस बीच विधानसभा सत्र के चलते प्रोटोकॉल के तहत सीएम ने सोमवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया। सोमवार शाम रिपोर्ट आई तो पता चला कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी कोरोना पॉजिटिव हैं।
ये भी पढ़े: EDITORs TALK : कांग्रेस के मंथन से क्या निकलेगा ?
ये भी पढ़े: शिवराज सिंह चौहान का तंज : पार्टी की ये स्थिति हो जाए तो उसे कोई नहीं बचा सकता
मुख्यमंत्री ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कहा कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। पिछले एक सप्ताह के दौरान जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वह उन सभी से अपील करता हूं कि वह सभी अपने टेस्ट करवाएं।
सीएम के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन अधिकारियों में हड़कंप मच गया है जो पिछले एक सप्ताह के दौरान मुख्यमंत्री से मिलते रहे हैं। सोमवार देर रात ही कई अधिकारियों ने भी कोरोना टेस्ट शुरू कर दिए हैं।
इससे पहले सीएम के सिक्योरिटी गार्ड व सीएम हाउस में तैनात करीब एक दर्जन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। सीएम के कारोना पॉजिटिव आने के बाद अब फिर से अगले आदेशों तक सीएम के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं और सीएम हाउस में एंट्री को बैन कर दिया गया है।
ये भी पढ़े: मठ के प्रशासनिक अधिकारी को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली
ये भी पढ़े: फिर सुर्ख़ियों में साक्षी मिश्रा, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button