स्मृति ईरानी के तंज पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला का पलटवार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो सीटों पर लड़ने की उम्मीद है इस खबर के बाद केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने तंज कसा है. उन्होंने #BhaagRahulBhaag के साथ ट्वीट कर कहा, ”अमेठी ने भगाया, जगह-जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया । सिंहासन खाली करो राहुल जी कि जनता आती है। ”
ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने पटना साहिब से काटा शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट, आज कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल 
आपको बता दें स्मृति ईरानी के इस तंज पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने स्मृति ईरानी को हार की याद दिलाते हुए कहा, ”चांदनी चौक ने हराया, अमेठी ने हरा कर भगाया, जिसे बार बार जनता ने ठुकराया, हर बार राज्य सभा से संसद का रास्ता पाया, अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का माहौल बनाया । #BhaagSmritiBhaag.”

चाँदनी चौक ने हराया,
अमेठी ने हरा कर भगाया,
जिसे बार बार जनता ने ठुकराया,
हर बार राज्य सभा से संसद का रास्ता पाया,
अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का मौहाल बनाया।#BhaagSmritiBhaag https://t.co/ek5O5Xr2Rj
— Randeep Singh Surjewala (@rssurjewala) March 23, 2019

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस ने जारी की 8वीं लिस्ट, लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम, भोपाल से लड़ेंगे चुनाव 
जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु इकाइयों ने कहा है कि राहुल गांधी दक्षिण भारत से चुनाव लड़ें । जिसके बाद अमेठी कांग्रेस ने मांग का स्वागत किया है । इन प्रस्तावों पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ”हम धन्यवाद करते हैं उनके स्नेह, आशीर्वाद और प्यार के लिए कि उन्होंने ये कहा कि राहुल गांधी जी उनके यहां से चुनाव लड़ें ।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button