स्टार अभिमन्यु दासानी ने कही अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘केसरी’ को लेकर ये बात

वासन बाला द्वारा निर्देशित ‘मर्द का दर्द नहीं होता’ की रिलीज़ से पहले ही ख़ूब तारीफ़ हो रही है और फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। हाल ही रिलीज़ किए गए फ़िल्म के टीज़र्स और ट्रेलर्स ने फ़िल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।
मगर सभी के ज़ेहन में अब ये सवाल आ रहा है कि 21 मार्च को रिलीज़ होनेवाली और अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान स्टारर ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ को अक्षय कुमार की बड़े बजट वाली भव्य फ़िल्म ‘केसरी’ के सामने क्यों रिलीज़ किया जा रहा है?

रिलीज़ के आते आते ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के बारे में लोगों को इस बात का अंदाज़ा हो गया है कि फ़िल्म का ह्यूमर अजब किस्म‌ का। इतना ही नहीं, बेहद अलहदा किस्म के कंटेट को लेकर भी इसकी ख़ूब चर्चा हो रही है। फ़िल्म‌ के मूड के हिसाब से मेकर्स ने अब फ़िल्म का एक और टीज़र जारी किया है। इस टीज़र में अभिमन्यु दासानी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो अक्षय कुमार के बहुत बड़े फ़ैन हैं और वो ‘केसरी’ का फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो देखेंगे, मगर फिर ‘मर्द को दर्द को कौन देखेगा?
इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे शख़्स पर आधारित है, जो समाज की बुराई और बुरे लोगों से लड़ना चाहता है, मगर वो ‘सुपर हीरो’ वाली ऐसे क्षमता से लैस है जो असल में एक दुर्लभ किस्म की बीमारी है। इस बीमारी के चलते ही उसे किसी भी तरह का शारीरिक दर्द महसूस नहीं होता है।
‘मर्द को दर्द नहीं होता’ दुनिया भर में कई महोत्सवों में दिखाई और सराही जा चुकी है।आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस फ़िल्म में महेश मांजरेकर, गुलशन दवैया और जिमित त्रिवेदी जैसे मंजे हुए कलाकार भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म 21 मार्च, 2019 को देशभर में रिलीज़ होगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button