सोनू से मुस्लिम लड़की ने पूछे तीखे सवाल, वीडियो हुआ लीक…

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अजान के समय लाउडस्पीकर के इस्तेमाल को नींद खराब करने का सबब बताया था और इस बात को उन्होंने ट्वीट भी किया था. अब इस बात को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ गई है और सोनू चारों तरफ से लोगों के सवालों में घिरते नजर आ रहे हैं. अब फेसबुक के जरिए एक मुस्ल‍िम लड़की ने सोनू से कई तीखे सवाल किए हैं.

मूवी मसाला-जल गई सलमान की ‘ट्यूबलाइट’, उनके इस अंदाज पर फिदा हो जाएंगे आप

मूवी मसाला-आइटम सॉन्ग या बड़ा रोल, क्या है सनी लियोन से बाहुबली से नाता

यास्मीन अरोड़ा मुंशी नाम की एक फेसबुक यूजर ने सोनू निगम पर हल्ला बोलते हुए फेसबुक लाइव कर सोनू निगम से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं. यास्मीन ने सोनू से पूछा कि आप उस वक्त ट्वीट क्यों नहीं करते जब देश में गोरक्षा के नाम पर किसी बेगुनाह को मौत के घाट उतार दिया जाता है. यास्मीन ने सोनू से पूछा है कि आपकी उम्र 50 साल के लगभग की हो गई है और इससे पहले अजान से दिक्कत नहीं थी. सरकार पर निशना साधते हुए यास्मीन ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद आपको इससे दिक्कत होने लगी.

यास्मीन आगे कहा कि अगर आपको आवाज ही उठानी है तो किसी के हक के लिए आवाज उठाओ किसी को खुश करने के लिए नहीं. यास्मीन महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाली एक सोशल वर्कर हैं. यास्मीन ने सोनू निगम के साथ ही सिंगर अभिजीत को भी अपने सवालों के घेरे में खिंचा है.

बता दें कि सोनू निगम ने लिखा था कि सुबह लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उनकी नींद खराब होती है और जब वह मुस्ल‍िम नहीं हैं तो वह इस धार्मिक कट्टरता को बर्दाश्त करें. ऐसा करना तो सरासर गुंडागर्दी है. हालांकि सोनू निगम ने अपने निशाने पर मंदिर और गुरुद्वारों में बजने वाले लाउडस्पीकर को भी लिया.

=>
loading...
=>
loading...