सोनिया गाँधी ने पांच साल किया है वेश्या का काम – सुब्रमणियम स्वामी

YouTube पर एक चैनल को देखते हुए हमें एक सनसनीख़ेज़ विडियो क्लिप नज़र आयी, जो 23 Dec 2016 को अपलोड की गयी थी .

उस विडियो में वर्तमान भाजपा नेता और पहले जनता पार्टी के नेता रहे सुब्रमणियम स्वामी दिखाई दे रहे हैं और वे PM मोदी जी के चाय बेचने वाली बात को डिफ़ेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं । पहले चैनल के विडीओ का स्क्रीन्शाट देखें ।

विडियो के अनुसार उन्होंने कहा कि ये तो पता है कि मोदी चाय बेचते थे लेकिन क्या ये पता है कि सोनिया गांधी क्या करती थी , फिर हँसते हुए उन्होंने आगे कहा कि 1963 से 1968 तक सोनिया गांधी पाकिस्तानी इस्कॉर्ट एजेंसी के लिए काम करने वाली वेश्या थी । आप देखें विडियो क्लिप और ख़ुद फ़ैसला करें कि क्या य विडियो सही है  ? हालाँकि इस विडियो में एक सनसनीखेज बयान है और ये बयान कोई छोटा -मोटा बयान नहीं है फिर भी  23 Dec 2016 से अपलोड की गयी इस विडियो को अभी तक केवल 846 views मिले हैं तो क्या ये Fake विडियो है या ये ख़बर लोगों के लिए ज़्यादा महत्व नहीं रखती कि स्वामी कांग्रेस अध्यक्षा के लिए ऐसे ऐसे शब्दों का प्रयोग करें । हम ये भी नहीं जानते कि क्या इस बयान के बाद कांग्रेस में से किसी ने इसका खंडन किया था या नहीं  ?

हम ये भी नहीं कह सकते कि ये विडियो पूरी तरह सही है , लेकिन क्यूँकि 23 Dec 2016 से ये ख़बर /विडियो You Tube पर है तो इस वजह से केवल जानकारी के उद्देश्य से हम ये ख़बर आपको दिखाना चाहते हैं । हालाँकि स्वामी को या किसी को भी किसी भी महिला के लिए बिना सबूत ऐसा कहने का कोई भी हक़ नहीं है और ये नैतिकता के दायरे में बिलकुल नहीं आता, लेकिन कांग्रेस द्वारा इसका खंडन ना करना भी एक बड़ा सवाल पैदा करता है।  देखें क्लिप और स्वामी के मुँह से ख़ुद सुनें सारी बात-

 

सोनिया गांधी से सम्बंधित यूँ तो You Tube पर हज़ारों विडियो क्लिप हैं लेकिन राजीव दीक्षित की क्लिप ऐसी है जिसको 1,263,785 views मिल चुके हैं ये भी देखें  ।

Read more at: http://hindutva.info/soniya-was-prostitute-swami/

 

You may also like

ग्रेटर नोएडा हादसे के मामले के बाद शाहबेरी में अवैध इमारतों की सीलिंग शुरू

नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव