सोनिया कांग्रेस अधिवेशन तक बनी रहेंगी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष

नई दिल्ली 24 अगस्त।श्रीमती सोनिया गांधी कांग्रेस अधिवेशन तक पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष बनी रहेंगी।
कांग्रेस कार्यसमिति(सीडब्‍ल्‍यूसी) की वीडियो काऩ्फ्रेसिंग के जरिए आज हुई बैठक के बाद कांग्रेस महासचिव के०सी० वेणुगोपाल ने संवाददाताओं को बताया कि कार्यकारिणी ने सर्वसम्‍मति से श्रीमती सोनिया गांधी से अनुरोध किया कि वे कांग्रेस अधिवेशन तक पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष बनी रहें। उन्‍होंने कहा कि कार्यकारिणी ने सर्वसम्‍मति से श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने की प्रतिबद्धता व्‍यक्‍त की।
श्री वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति का मानना था कि पार्टी के अंदरूनी मुद्दों पर मीडिया या सार्वजनिक मंचों पर चर्चा नहीं की जा सकती। उन्‍होंने कहा कि कार्यकारिणी ने सभी सम्‍बंधित नेताओं से अनुरोध किया है और सलाह दी है कि पार्टी हित में और अनुशासन के मुद्देनज़र ऐसे मुद्दों को केवल पार्टी मंच पर ही उठाएं।
श्री वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति ने श्रीमती सोनिया गांधी को किसी भी चुनौती से निपटने के लिए संगठन में आवश्‍यक बदलाव करने के लिए अधिकृत किया है। बैठक में डॉक्‍टर मनमोहन सिंह, अशोक गहलोत, कैप्‍टन अमरिन्‍दर सिंह, भूपेश बघेल, पी चिदम्‍बरम, ए के एन्‍टनी और प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस कार्यकारिणी के वरिष्‍ठ सदस्‍य शामिल हुए।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button