सेक्स करते समय ये मजे चाहती है महिलाएं

- in 18+, जीवनशैली

शादीशुदा जिन्दगी में पति-पत्नी के संबंधों को बनाए रखने के लिए सेक्स बेहद जरूरी है। बिना सेक्स के जिन्दगी बोरिंग हो जाती है। कई बार तो यह कलह का कारण भी बन जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेक्स के दौरान महिलाओं को कौनसी चीजों में ज्यादा मजा आता है और वो खुलकर अपने पार्टनर के साथ पूरा एन्जॉय कर पाती हैं।

यहां सिर्फ 999 रुपये में ही मिल जाती थी सेक्स क्लब की मेंबरशिप

सेक्स करते समय ये मजे चाहती है महिलाएं

एक सर्वे के अनुसार, एक बेहतर सेक्स लाइफ के लिए जोड़ों के बीच बेहतर समझ होनी जरूरी है। अपने पार्टनर के साथ खुश होकर बातचीत करने के बाद किया गया सेक्स भी महिलाओं को पसंद आता है। महिलाएं चाहती हैं कि उनके पति या प्रेमी यौन संबंध बनाने से पहले प्यार की बातें करें और संबंध बनाने के दौरान पुरुष बताएं कि वे अपने पार्टनर के साथ कितना प्यार करते हैं।

Best news portal designing company in lucknow

महिलाओं को यौन संबंध बनाते हुए अपने पति द्वारा किए गए फोरप्ले भी बहुत पसंद आता है। ज्यादातर महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर यौन संबंध स्थापित करने से पहले फोरप्ले करे।इस सर्वे में महिलाओं को अपने पार्टनर से शिकायत भी दर्ज कराई गई है। कई महिलाओं ने बताया कि उनका पार्टनर सेक्स करने के बाद बातचीत नहीं करता है और यह बात महिलाओं को बिल्कुल नापसंद है। यौन संबंध बनाते हुए महिलाओं को बिस्तर पर हाथ पकडऩा, बांहों में भरकर प्यार करना भी बहुत पसंद होता है।

loading...
=>

You may also like

इस खास उबटन को लगाकर पाएं गोरी दमकती त्वचा

कई हफ्तों से घर की साफ सफाई में