सुष्मिता सेन ने आखिर कह ही दिया अपने बॉयफ्रेंड को I Love You

सुष्मिता अभी अपने बॉयफ्रेंड रोहमान के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इसी यात्रा की तस्वीरों के साथ सुष्मिता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें वो खास शब्द कहें है जो किसी को अपने प्रेमी से सुनना होते हैं। सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल को I Love You कहा है।
रोहमान मॉडल हैं और कई बड़े ब्रांड से वे जुड़े रहे हैं। उन्होंने सब्यसाची और शांतनु एंड नीखिल जैसे डिज़ाइनर्स के साथ भी काम किया है। सुष्मिता ने रोहमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो इस वक़्त रोहमान के साथ लन्दन में है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लव और रोमांस जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं। इस तस्वीर में सुष्मिता टाइगर प्रिंट स्कार्फ, ब्राउन ग्लासेज़ और फरी जैकेट में हैं और रोहमान भी जैकेट पहने काफी हैअच्छे लग रहे हैं।
बता दें कि सुष्मिता का नाम कभी किसी सेलेब तो कभी किसी मॉडल से जुड़ता रहा है। लेकिन इससे पहले किसी के बारे में भी सुष्मिता ने कभी खुल कर बात नहीं की। सुष्मिता इससे पहले एक रेस्तरां के मालिक को डेट कर रही थीं जिसके साथ उनका ब्रेकअप पिछले साल हुआ था। पिछले कुछ महीनों से सुष्मिता को रोहमान के साथ देखा जा रहा है।
सुष्मिता के हर पोस्ट में रोहमान शामिल है। दोनों एक साथ डिनर डेट्स पर भी जा रहे हैं, वर्कआउट और योग भी कर रहे हैं। अपने पिछले पोस्ट में सुष्मिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो रोहमान के साथ शूट कर रही हैं। इन्हीं पोस्ट्स में सुष्मिता ने यह भी बताया है कि वो USA की छह सिटीज़ को रोहमान के साथ एक्सप्लोर करने वाली हैं और अपनी इस ट्रिप के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button