सुशासन बाबू के गृह जनपद में हुआ बार बालाओं का अश्लील डांस

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली. सुशासन बाबू नीतीश कुमार बिहार में सब कुछ ठीक ठाक है के कितने भी दावे करते रहें लेकिन हालात हैं कि बार-बार उन्हें आइना दिखाने को खड़े हो ही जाते हैं. चुनाव के मुहाने पर खड़े बिहार पर भी कोरोना वायरस की ज़बरदस्त मार है. इसके बावजूद मुख्यमंत्री के गृह जनपद में बार बालाओं ने भोजपुरी गानों के साथ-साथ कई अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए और स्थानीय प्रशासन मामले से अनभिज्ञ बना रहा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार यह दावा कर रहे हैं कि बिहार में कोरोना संक्रमण से मुक्ति के हर संभव उपाय किये जा रहे हैं, लेकिन हकीकत यह है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर कतरीसराय थाना क्षेत्र के पटोरिया गाँव में कोरोना संक्रमण को लेकर बनाए गए नियमों की रात भर धज्जियां उड़ती रहीं और प्रशासन आँख बंद किये सोता रहा. अश्लील गानों पर ठुमके लगाती बार बालाओं से कार्यक्रम में मौजूद दबंग रात भर फरमाइशें करते रहे और बार बालाएं उन्हें पूरा करती रहीं.
यह भी पढ़ें : 18 दिनों में राम मन्दिर को मिले 60 करोड़ रुपये
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अज़ादारी पर बंदिश भक्त की नहीं हनुमान की बेइज्ज़ती है
यह भी पढ़ें : अखिलेश की चुप्पी पर शिवपाल ने क्या कहा
यह भी पढ़ें : फिर सुर्ख़ियों में साक्षी मिश्रा, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल
मुख्यमंत्री के गृह जनपद में बार बालाओं के अश्लील डांस की खबरें जब आम हो गईं तब राजगीर के डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने मामले की जांच का आदेश दिया. बताया जाता है कि पुलिस ने इस कार्यक्रम को आयोजित कराने वाले दस लोगों को चिन्हित किया है, इन सभी लोगों की गिरफ्तारी की तैयारियां की जा रही हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button