सुशांत केस : हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया सुशांत का हुआ मर्डर

जुबिली न्यूज़ डेस्क
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बेहद चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। ये खुलासा किसी और नहीं बल्कि हॉस्पिटल के एक स्टाफ मेंबर ने किया है। कूपर हॉस्पिटल के उस कर्मचारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है, जो सुशांत की मौत के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के बाद हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट लेकर गया था।  उस शख्स ने ऐसा दावा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है।
दरअसल सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हॉस्पिटल कर्मचारी ये दावा कर रहा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। उसका ये वीडियो एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू की क्लिप है जिसको श्वेता ने शेयर किया है, इसमें उस शख्स ने सुशांत की लाश के बारे में कई खुलासे किये हैं।
वीडियो में आप हॉस्पिटल कर्मचारी ओ ये कहते सुन सकते हैं कि ‘हमको इतना ही मालूम था कि ये मर्डर है।  ये मर्डर ही था और जो-जो निशान थे, वो एक सुई का निशान था।गले पर वो निशान थे।’ कर्मचारी ने बताया कि गले में 15 या 20 निशान थे और गले में कुछ सेलो टेप चिपका हुआ था।

इसके अलावा शख्स ये भी दावा कर रहा है कि मैं बॉडी को कूपर हॉस्पिटल और फिर श्मशान घाट तक लेकर गया था। हॉस्पिटल में रिया चक्रवर्ती के आने की बात भी उस शख्स ने कबूली। कर्मचारी ने कहा कि दो लोगों ने मेरे से कहा था कि क्या दिखा सकते हो बॉडी? वो आईं उसने बॉडी देखी और माफी मांगी थी।

My God!! Listening to news like this breaks my heart a million times…what all they did with my brother. Please, please arrest them!! #ArrestCulpritsOfSSR pic.twitter.com/2fdU0n3lyj
— shweta singh kirti (@shwetasinghkirt) August 29, 2020
हॉस्पिटल कर्मचारी ने कहा कि बड़े-बड़े डॉक्टर्स भी बोल रहे थे कि ये मर्डर है। फांसी नहीं। उसने बताया कि हम बॉडी को देखकर पहचान लेते हैं, फांसी की बॉडी पीली नहीं पड़ेगी। बॉडी में कई जगह निशान थे और पैरों के तलवों में सुई चुभाने वाले निशान थे।
ये भी पढ़े : कैंसर से जंग हार गया ब्लैक पैंथर ‘चैडविक बॉसमैन’
ये भी पढ़े : बॉलीवुड क्वीन की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का पोस्टर हुआ रिलीज़
वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत की बहन ने लिखा है- हे भगवान!! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल टूट जाता है… उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या किया। कृपया उन्हें गिरफ्तार करें। #ArrestCulpritsOfSSR

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button