सुशांत केस: रिया से लगातार तीसरे दिन 9 घंटे हुई पूछताछ, CBI ने पूछे कई सवाल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से रविवार को सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। सीबीआई ने 9 घंटे तक कई सवाल-जवाब किए। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, सीबीआई आत्महत्या और हत्या, दोनों ही एंगल से जांच कर रही है।

Maharashtra: Actor Rhea Chakraborty leaves from DRDO guest house in Santacruz, Mumbai after being questioned by Central Bureau of Investigation in actor Sushant Singh Rajput’s death case.
She was questioned by the CBI on Friday and Saturday also. https://t.co/mbM3l3YxnE pic.twitter.com/KlcNZEZRJl
— ANI (@ANI) August 30, 2020

ये भी पढ़ें- देवरिया : कुख्यात अपराधी तार बाबू की एक करोड़ की सम्पत्ति कुर्क
सीबीआई ने इस मामले में पूछताछ के लिए रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी सांताक्रूज के कलिना में स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया। इससे पहले शनिवार को भी विशेष जांच दल ने रिया से इस मामले में 7 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। सीबीआई की टीम ने राजपूत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइए नीरज सिंह और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार को पूछताछ की थी।
ये भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी ने की यूपी के कई जनपदों में पदाधिकारियों की घोषणा
The post सुशांत केस: रिया से लगातार तीसरे दिन 9 घंटे हुई पूछताछ, CBI ने पूछे कई सवाल appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button