सुशांत की लव लाइफ को लेकर फ्लैटमेट ने किया एक और खुलासा

जुबिली न्यूज़ डेस्क
सुशांत सिंह राजपूत मामलें में जांच सीबीआई के पास है। इस मामलें में सीबीआई मुख्यालय में सीबीआई एसआईटी की बैठक जारी है। अब सीबीआई डीआईजी सुवेज हक को सीबीआई और मुंबई पुलिस के बीच नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। वहीं सुशांत की मौत के बाद से उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में बनी हुई है।
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से लेकर कई एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जोड़ा गया। इस बीच हाल ही में उनके फ्लैटमेट ने चौकाने वाला खुलासा किया है। इस खुलासे ने एक बार फिर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।
सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने इस बात का दावा किया है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी ऑन स्क्रीन होने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी चल रही थी। ये बात उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये की है।

सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया ने अपनी पोस्ट में लिखा कि सुशांत और सारा प्यार में थे। लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था।

View this post on Instagram

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky
A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on Aug 19, 2020 at 9:21pm PDT

उन्होंने इंस्टग्राम पर लिखा कि ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे। दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में बहुत ही कम देखने को मिल रही है।’

आगे उन्होंने लिखा कि ‘सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था। फिर चाहे वह परिवार हो, दोस्त हो यहां तक ​​कि कर्मचारी। लेकिन मुझे इस बात की हैरानी है कि क्या सोनचिड़िया के फ्लॉप होने के बाद सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला क्या बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव की वजह से लिया गया था।’
ये भी पढ़े : सुशांत केस : सीबीआई जांच पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने क्या कहा
ये भी पढ़े : सुशांत सिंह : सुप्रीम कोर्ट के CBI जांच के फैसले से किसको झटका लगा
इस पोस्ट के कैप्शन में सैमुअल ने लिखा कि, ‘हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं। ‘ Stephen Chbosky
सुशांत के फ्लैटमेट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ के सेट की सुशांत की एक हंस्ती हुई तस्वीर शेयर की थी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button