सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने उड़ाया अपने इन दोस्तों का मजाक, कहा- ‘2 भूखे चंदन और…’

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो लगातार चर्चाओं का हिस्सा बना है. ऐसे में शो में नजर आने वाले चंदन भी इन दिनों सुर्ख़ियों में है. वहीं हाल ही में कपिल सोशल मीडिया पर किए अपने कमेंट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार मौका होली का था और शूटिंग खत्म करने के बाद कपिल शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ जमकर होली खेली. वहीं उसके बाद सोशल मीडिया पर इस जश्न की कुछ तस्वीरें भी शेयर की, लेकिन इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कि जिस कारण वो ना सिर्फ फैंस के बल्कि चंदन प्रभाकर के निशाने पर भी आ गए.
जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा ने दोस्त चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”2 भूखे चंदन और राजीव खाना खाना खत्म होने के बाद भी अपनी प्लेट नहीं छोड़ रहे. ये है भांग के साइट इफेक्ट्स.” आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए चंदन प्रभाकर लिखते है कि – ”मुझे पता है तूम ये ठाकुर के बारे में बात कर रहे हो, कोई नहीं मैं उसको समझा दूंगा, क्या करें अपना दोस्त है और कुछ कह भी नहीं सकते.”
आप सभी को बता दें कि अब सोशल मीडिया पर कपिल और चंदन प्रभाकर का सवाल जवाब उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है और अब इसे लेकर ट्विटर पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है जो आप सभी देख सकते हैं. बीते दिनों खबरें आई थीं कि दोनों के बीच दूरियां आ गईं हैं लेकिन ऐसा नहीं है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button