सीतापुर : 4 स्टाफ नर्स व एक लैब टेक्नीशियन कोरोना संक्रमित, जिला अस्पताल में थे तैनात

सीतापुर। जिला अस्पताल में तैनात समस्त स्टाफ की कोरोना जांच कराने के लिए सैंपल भेजे गए थे, जिनमें चार स्टाफ नर्स और एक लैब टेक्नीशियन कोरोना पाॅजीटिव निकले हैं। ऐसे में अब इनके संपर्क में आए सभी लोगों की जांच की तैयारी की जा रही है। वहीं संबंधित वार्डों में भर्ती मरीजों की भी जांच कराई जाएगी।

जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डाॅ एके अग्रवाल ने बताया कि आज प्राप्त हुई आरटीपीसीआर रिपोर्ट में मेडिकल वार्ड में तैनात दो स्टाफ नर्स व ब्लड बैंक और आइसोलेशन वार्ड की एक-एक नर्स कोरोना पाॅजीटिव हैं। इनके अलावा एक लैब टेक्नीशियन की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है। सीएमएस ने बताया कि इन सभी लोगों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। इनकी रुटीन जांच कराई गई थी, जिसमें यह सभी पाॅजीटिव निकले हैं। अब इनके संपर्क में आए सभी लोगों व वार्डाें के मरीजों का सैंपल लेकर उनकी भी जांच सुनिश्चित कराई जाएगी।

बिसवां में दो सिपाही पाॅजीटिव

बिसवां: मंगलवार को बिसवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से 68 लोगों की जांच कराई गई। इसमें सकरन थाना क्षेत्र में तैनात यूपी 112 के दो आरक्षी पाॅजीटिव निकले हैं। इनमें एक की उम्र 31 वर्ष व दूसरे की उम्र करीब 52 वर्ष बताई जा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button