सीतापुर: सीएचसी खैराबाद में बुखार ने पसारे पांव,एक महिला की मौत, कई लोग बीमार

सीतापुर। सीएचसी खैराबाद इलाके में तेज बुखार से मंगलवार को एक महिला की मौत हो गई। जबकि कई मुहल्लों में बुखार ने पांव पसार लिए हैं, जिसकी चपेट में आधा दर्जन से अधिक लोग चपेट में बताये जा रहे है। नगर क्षेत्र के कई मोहल्लों में विगत दो-तीन दिनों से रहस्यमयी बुखार फैलने से दहशत का माहौल व्याप्त है। लोगों को उल्टी, पेट दर्द के साथ तेज बुखार व पैरों में दर्द की शिकायत हो रही है।

कुल्हन सरांय की निवासी कमरुननिशां (55) पत्नी इकबाल कुरैशी की मंगलवार को मौत हो गई। उसे दो दिनों से तेज बुखार आ रहा था। वहीं मोहल्ला मसवासी टोला के मोहम्मद अनस (17) पुत्र रईस, सगीर अहमद (38) पुत्र अजीज अहमद, मेवाती टोला के अनीस अहमद (38) पुत्र मुन्ना, तालिब (14) पुत्र अनीस अहमद, अर्जुनपुर के नय्यूम (42) पुत्र बन्ने बीमार चल रहे हैं। इस संबंध में सीएचसी अधीक्षक रमाशंकर यादव का कहना है कि क्षेत्र में स्वास्थ्य टीम गई थीं। लोगों को उपचार हेतु दवाइयां वितरित की गई हैं। अब लोगों के ब्लड सैंपल लिए जाएंगे, इससे पता चल पाएगा कि यह लोग किस बुखार से पीड़ित हैं।

दुर्घटनाग्रस्त हुई एसडीएम मुरादाबाद की कार, बाल-बाल बचे

महोली सीतापुर । एसडीएम मुरादाबाद विजय कुमार मंगलवार को हाइवे पर हुए हादसे में बाल-बाल बच गए। अपराह्न लखनउ जाते समय महोली कोतवाली क्षेत्र के उरदौली कस्बे में उनकी कार अचानक सामने आए एक मवेशी को बचाने में अनियंत्रित होकर अर्द्धनिर्मित डिवाइडर से टकराकर पिलर में घुस गई।

इस दुर्घटना में वह जख्मी होने से बच गए लेकिन दांत में चोट लगने से वह व्यथित दिखे। एसडीएम ने महोली एसडीएम को इसकी सूचना दी, जिसके बाद नगर पंचायत कर्मचारी मौके पर वाहन समेत पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को बाहर निकाला। जिसके बाद में एसडीएम किसी दूसरे वाहन से अपने गंतव्य के लिए निकल गए।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button