सीतापुर में पुलिस टीम पर हमला, 10 लोग गिरफ्तार

सीतापुर । फूलपुर गांव में शनिवार को पुलिस टीम पर हुए जानलेवा हमले के बाद रविवार को तहसील प्रसाशन व पुलिस की मौजूदगी में अवैध निर्माण ध्वस्त कराया गया। इस दौरान गांव में अफरातफरी का माहौल बना रहा। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील रहा। बता दें कि तहसील सिधौली अंतर्गत फूलपुर गांव में जगन्नाथ पक्ष दीवार निर्माण कर रहा था। पूर्व प्रधान श्याम सुंदरी के दबंग पुत्रों ने अपने साथियों के साथ मिलकर समझौता कराने गए आरक्षी प्रदीप व कर्मवीर को लाठी-डंडों से घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व महिला प्रधान के पुत्रों ने अपने दबंग रिश्तेदारों को पहले से ही इकट्ठा कर रखा था। गम्भीर प्रकरण में शनिवार रात जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी व पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की समीक्षा की। जिलाधिकारी ने गांव में अवैध कब्जे हटवाने के निर्देश एसडीएम संतोष कुमार राय को दिए। रविवार को तहसीलदार सिधौली मिथिलेश त्रिपाठी के नेतृत्व में राजस्व टीम द्वारा पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी से अवैध कब्जे को हटवाया गया। बीडीओ कसमंडा द्वारा मार्ग पर खडंजा बनवाना शुरू कर दिया गया है।

दस आरोपी गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि 14 लोग नामजद व आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। 24 घंटे के अंदर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य लोगों की तलाश जारी है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button