सीतापुर : पीएसी सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान, कैंपस के पास पेड़ से लटकता मिला शव

सीतापुर। शहर कोतवाली स्थित 27वीं वाहिनी में तैनात एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला। घटना की जानकारी लगते ही पीएसी व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने प्राथमिक जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भि‍जवाया है। घटना को लेकर प्रेम प्रसंग की चर्चाएं हो रही हैं।

मूलरूप से जनपद उन्नाव के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के ग्राम सूबाखेड़ा निवासी रितेंद्र कुमार (23) पुत्र रूपचंद ने अभी हाल में ही अपना प्रशिक्षण पूरा किया था और करीब पांच दिन पूर्व उसकी पोस्टिंग सीतापुर की 27वीं वाहिनी में हुई थी। यहां वह बैरक में ही रह रहा था।

बुधवार की सुबह उसका शव पीएसी कैंपस में तालाब के निकट लगे पेड़ से लटकता मिला। शव मिलने की जानकारी लगते ही समूचे पीएसी कैंपस में हड़कंप मच गया। पीएसी व पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाया गया और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी गई।

बताया जा रहा है कि सिपाही रात में किसी से फोन पर बात कर रहा था। तकरीबन साढ़े तीन बजे उसकी आखिरी बार किसी से बात हुई थी, जिसके बाद ही उसके फांसी लगाए जाने की आशंका है। ऐसे में पीएसी के अधिकारियों द्वारा प्रेम प्रसंग में आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। कोतवाल टीपी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सिपाही की काॅल डिटेल खंगाली जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button