सीतापुर: दलित किशोरी से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

सिधौली, (सीतापुर)। कोतवाली इलाके में किशोरी के साथ शनिवार की रात में छेड़खानी नहीं बल्कि गैंगरेप हुआ था। सोमवार को किशोरी ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दो लोगों द्वारा रेप किए जाने का बयान दिया, जिसके बाद पुलिस ने धाराएं तरमीम करते हुए गैंगरेप का केस दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया। हालांकि पुलिस की इस मामले में धाराएं मिनमाइज करने को लेकर खूब किरकिरी हुई।

सिधौली के एक गांव में शनिवार की रात एक 15 वर्षीय किशोरी अपने घर से किसी कार्यक्रम में जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान गांव के ही मनीष यादव व अनूप यादव ने किशोरी को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच किशोरी के शोर मचाए जाने पर परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

किशोरी के भाई की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों पर छेड़छाड़, एससी-एसटी एक्ट व पाॅक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। सोमवार को किशोरी ने मजिस्टेट के समक्ष युवकों द्वारा जबरन रेप किए जाने के बयान दिए। जिसके पश्चात पुलिस अधिकारी हरकत में आए और छेड़खानी की धाराओं को गैगरेप में तरमीम करते हुए पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया। सीओ सिधौली अभय कुमार मल्ल ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button