सीडब्ल्यूसी की बैठक आज, राजनीतिक मुद्दों, अर्थव्यवस्था की स्थिति और कोरोना संकट पर होगी चर्चा

नई दिल्ली । कांग्रेस में नेतृत्व के मुद्दे पर चल रही चर्चा के बीच आज पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की ऑनलाइन बैठक होगी। सीडब्ल्यूसी की बैठक में राजनीतिक मुद्दों, अर्थव्यवस्था की स्थिति और कोरोना वायरस संकट समेत कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से कहा कि वो अब पार्टी के अध्यक्ष पद पर नहीं रहना चाहती। उन्होंने अध्यक्ष पद छोड़ने की इच्छा भी जताई। उन्होंने कहा कि अब पार्टी को नया अध्यक्ष चुन लेना चाहिए। सोनिया का यह बयान पार्टी के कई नेताओं द्वारा उन्हें चिट्ठी लिखकर स्थायी अध्यक्ष चुनने की मांग करने के बाद आया है।

सोनिया गांधी के इस बयान के बाद पार्टी के कई नेताओं ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें पत्र लिखा और गांधी परिवार में विश्वास जताया। पार्टी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस का भविष्य आपके और राहुल गांधी के हाथों में ही सुरक्षित है। वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, रवनीत बिट्टू और सिद्धारमैया ने गांधी परिवार की अथॉरिटी को चुनौती देने की आलोचना की है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button