सीएम योगी के पास जादुई चिराग है क्या जो इतनी घोषणाएं कर रहें हैं…

रामपुर। सपा ने आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी के फैसलों पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि मुझे में नहीं आ रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो घोषणाएं कर रहे हैं, उन पर अमल कैसे करा पाएंगे। क्या उनके पास कोई जादुई चिराग है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर कोई नया बिजलीघर बना नहीं, फिर 24 घंटे बिजली कैसे दे पाएंगे। 15 जून तक तमाम सड़कों को गड्ढामुक्त कैसे कर पाएंगे।

आजम खान

 

आजम खान ने कहा-कहां नया बिजलीघर बन गया, कहां से बिजली लाएंगे

मीडिया से मुखातिब होने के बाद आजम खान ने कहा की स्थिति यह है कि शहरों में 10 घंटे और गांव में दो घंटे बिजली मिल रही है। जो 24 घंटे बिजली देने की बात की जा रही है, उसके बारे में हमें भी बता दें कि कहां नया बिजलीघर बन गया, कहां से बिजली लाएंगे। कल जो एम्बुलेंस रिलीज की गई हैं, वह कहां से आईं, अभी तो सरकार का पहला बजट भी नहीं आया है। सरकार के पास कर्मचारी को वेतन देने के पैसे भी नहीं हैं। दरअसल यह हमारी सरकार की वे एम्बूलेंस थीं जो आचार संहिता के कारण रिलीज नहीं हो सकी थीं।

आपको बता दें कि योगी सरकार ने पावर फार आल योजना के तहत कुछ ऐसे प्रयास करने जा रही है जिससे सबको बिजली मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा कई ऐसे फैसले किये हैं जिनसे जनता की भलाई हो

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button