सीएम योगी के जनता दरबार में गेट पर उमड़ी भारी भीड़, चारों तरफ मची अफरा-तफरी

लखनऊ में बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर अफरा तफरी मच गई. जनता दरबार में सीएम योगी से मिलने के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे, जिसकी वजह से ऐसा हुआ.

अभी अभी: नवाज शरीफ ने पीएम मोदी को दे डाली बड़ी धमकी, पूरे देश में दहशत का माहौल…

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी के सीएम की कमान संभाली है. तब से ही योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगाते हैं. हर दिन बड़ी संख्या में लोग अपनी फरियाद लेकर सीएम के पास पहुंचते हैं.

अभी-अभी: ममता के बंगाल में हनुमान जयंती मना रहे हिन्दुओं पर हुआ भयंकर हमला, मचा हड़कंप

बुधवार सुबह भी योगी के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर जनता दरबार में गुहार लेकर लोग पहुंचे. लेकिन फरियादियों की भीड़ काफी ज्यादा थी. इस दौरान सीएम आवास गेट पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए.  इसी दौरान अंदर जाने को लेकर लोगों में हलचल मच गई. सब लोग अंदर जाने की जल्दी दिखाने लगे. भारी भीड़ होने के चलते सीएम आवास के गेट पर अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया.

शबीना को मिली व्हील चेयर
इससे पहले कुछ दिनों पहले ही शबीना सीएम योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में पहुंची थी, जहां उन्होंने व्हील चेयर की मांग की थी. जिसके बाद उन्हें सीएम की ओर से व्हील चेयर भेंट में दी गई. शबीना उसी का शुक्रिया करने के लिए योगी से मिलने पहुंची और उन्हें गीता व राम नाम की चादर भेंट की. बेटी को व्हील चेयर मिलने से शबीना के पिता भी काफी खुश हुए. शबीना के पिता शौकत अली ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने उनकी बेटी की मदद की, और कहा कि सीएम अपने सबका साथ-सबका विकास के नारे पर काम कर रहे हैं. शबीना के परिवार की आर्थिक हालात ठीक नहीं हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button