सिर्फ़ 75 सेकेंड में ही बिक गए ढाई लाख, ये स्मार्टफोन्स!

- in गैजेट

नई दिल्ली : आप जानकार हैरान हो जाएंगे कि भारत में यह फोन 75 सेकेंड में ढाई लाख बिक गया। शाओमी Redmi 4A स्मार्टफोन की चौथी फ्लैश सेल के दौरान महज 75 सेकेंड्स में ही इस फोन की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई। वहीं, मात्र 3 मिनट में ही वेटिंग भी फुल हो गई थी।

आईफोन का 10वां बर्थडे: एप्पल जल्द लाएगी 3 नए स्मार्टफोन

सिर्फ़ 75 सेकेंड में ही बिक गए ढाई लाख, ये स्मार्टफोन्स! वेटिंग का सीधा मतलब यह है कि अगर कोई यूजर इस फोन को नहीं खरीदता है तो वेटिंग वाले यूजर्स को फोन खरीदने का मौका मिल जाएगा। इस फोन को यूजर्स द्वारा काफी बेहतर रिस्पॉन्स दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस फोन की अगली सेल 27 अप्रैल को होगी। अगर इस बार आप यह फोन खरीदने से चूक गए हैं, तो 27 अप्रैल को आप फिर से कोशिश कर सकते हैं। इससे पहले हुई सेल में शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने बताया था कि सेल के दौरान महज 4 मिनट में ही Redmi 4A की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई थी।

Airtel का सबसे बड़ा ऐलाल, खुशी से उछल पड़ेंगे आप, अब मिलेगा फ्री में…

आपको बता दें कि यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराई गई थी। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये से शुरु है। इस रेंज में यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होता है। यह फोन 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 5 इंच के डिस्प्ले के साथ इसमें 4जी एलटीई सपोर्ट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 से लैस 13 एमपी का रियर और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3120 एमएएच की बैटरी दी गई है।

 

 

loading...
=>

You may also like

सबके बजट को देखते हुए Panasonic ने भारत में लॉन्च किए ये दो स्मार्टफोन, ये हैं खूबियां

आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए जापानी