सिद्धू को छोड़ना पड़ेगा कपिल शर्मा का शो

पंजाब में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस उम्मीदवार नवजोत सिंह सिद्धू ने घोषणा की थी कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी शूटिंग जारी रखेंगे। मगर अब यह मामला मुसीबत में पड़ता दिख रहा है। चंडीगढ़ के एक वकील ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में इस बाबद एक याचिका लगाई है।

यह भी पढ़े: अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने मुंडवा लिया अपना सिर, कारण जानकर रह जायेंगे दंग

 सिद्धू को छोड़ना पड़ेगा कपिल शर्मा का शो

वकील एचसी अरोरा के द्वारा यह पीआईएल जस्टिस एसएस सेरोन और दर्शन सिंह के सामने पेश की गई। अरोरा की दलील थी कि पब्लिक सर्वेंट इस तरह से पर्सनल बिजनेस नहीं कर सकता है।

यदि सिद्धू को कांग्रेस सरकार अपना बिजनेस जारी रखने के लिए अनुमति देती है तो उन्हें रोका जाना चाहिए। कारण कि जब सरकार में रहते हुए कोई पब्लिक सर्वेंट, नौकरी नहीं कर सकता तो फिर बिजनेस कैसे किया जा सकता है।

याचिकाकर्ता की ओर से 90 के दशक में आंध्रप्रदेश की हाई कोर्ट की बात का हवाला भी दिया गया, जिसने कहा था कि बतौर मुख्यमंत्री एनटी रामा राव का फिल्मों में नजर आना ठीक नहीं है।

25 मार्च को अतुल नंदा पंजाब एडव्होकेट जनरल के तौर पर मनोनित किए गए। उन्होंने स्पष्ट किया कि सिद्धू के मंत्री के रूप में काम करने के साथ ही टीवी पर भी काम करने को लेकर किसी तरह का कोई विरोध नहीं है। दूसरी तरफ वकील अरोरा की दलील है कि यदि सिद्धू अपना काम जारी रखते हैं तो इससे प्रदेश को नुकसान हो सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button