सावधान: अगर इस्तेमाल किए ये 7 शब्द तो पक्का है कि नहीं कर पाएंगे आप उस दिन सेक्स!

- in 18+

इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि सेक्सी टॉक आपको बेड में ज़्यादा मज़ेदार अनुभव दे सकता है। लेकिन आप जो शब्द चुनते हैं या जो कुछ भी कहते हैं वो या तो आपका काम बना सकता है या पूरी तरह से मज़ा ख़राब कर सकता है। इसलिए अगर आपकी मीठी-मीठी बातें जब शरारती बातों में बदलने लगें तो बस थोड़ा ध्यान दें। सेक्सी या डर्टी टॉक करने में कोई बुराई नहीं लेकिन याद रखें कि इन शब्दों का प्रयोग कभी न करें।

इस लड़की ने अपनी वर्जनिटी बेचने लिए बाकायदा दिया है विज्ञापनसावधान: अगर इस्तेमाल किए ये 7 शब्द  तो पक्का है कि नहीं कर पाएंगे आप उस दिन सेक्स!video: जब फ्लाइट में ही रोमांस करने लगा यह कपल, पड़ोसी यात्री से पूछा- कंडोम है क्या

1. टिट्स: फोरप्ले के दौरान ‘ब्रेस्ट’ की बजाय ‘टिट्स’ बोलना आपके लिए ख़तरनाक साबित हो सकता है। दरअसल ‘टिट्स’ सुनना महिलाओं को थोड़ा ख़राब या कम अच्छा लग सकता है। अपने पुरुष मित्रों के बीच ‘जग’, ‘ट्वीन्स’, ‘वॉटरमेलन’, या जो चाहें उन शब्दों का इस्तेमाल करें, अगर आप अपनी पार्टनर के सामने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे, तो फिर सज़ा भुगतने के लिए तैयार रहें।

2. कम: ज़रूरी नहीं कि आप उनके कानों में फुसफुसाते हुए जो कुछ भी कहें वह उन्हें अच्छा ही लगे। इसीलिए ‘कम’, ‘इजैक्युलेट’ या ‘स्पर्ट’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल न करें। तो अगर आप उनका साथ चाहते हैं, तो आपको इन शब्दों को अपनी शब्दावली से मिटा देना होगा।

3. पुसी: ‘वैजाइना’ कहना ‘पुसी’ कहने की तुलना में कहीं अधिक सेक्सी हो सकता है। जर्नल ऑफ सेक्स रिसर्च में प्रकाशित एक स्टडी के मुताबिक सेक्स के दौरान वैजाइना शब्द किसी भी शब्द से ज़्यादा पॉप्युलर है।

4. टेस्टिकल्स: बस अपने नट्स या ‘बॉल’ को वही कहो जो आप हमेशा कहते हो। बेडरूम में डॉक्टरी भाषा इस्तेमाल करने की कोई ज़रूरत नहीं।

5. मैजिक स्टिक: कृपया ‘मैजिक स्टिक’ शब्द से दूर रहें। बस इसे पेनिस कहें। पूरी दुनिया में कोई महिला कभी भी आपको गंभीरता से नहीं लेगी। जब आप इस तरह के शब्दों का प्रयोग करते हैं तो वह आपकी बेवकूफी पर हंसेगी ही।

6. खा जाऊंगा: प्लीज़, कभी भी अपने आप को तीस मार खां दिखाने की कोशिश न करें। माना आप थोड़ा ज़्यादा बोलकर उनका जोश बढ़ाना चाहते हैं लेकिन कभी भी ‘मैं तुम्हें खा जाऊंगा’ मत कहना। इसकी बजाय सीधे-सीधे कह दो जो कहना है। स्टडीज़ के मुताबिक,  अच्छे सेक्स के लिए आपको अपने शब्दों पर ध्यान देना बहुत ज़रूरी है।

7. ऐस: भूलकर भी उनके हिप्स को ‘ऐस’ कहने की ग़लती न करें। बस इसे ‘बट’ या ‘बैक’ कह सकते हैं। ऐस सुनने में बहुत बेकार लगता है। यह आपकी फीमेल पार्टनर को उनका अपमान लग सकता है। इसके अलावा, जब आप एक महिला के शरीर के बारे में बात करते हैं तो ‘डेरीरियर’ या ‘फैनी’ जैसे शब्दों का प्रयोग करने से बचें।

अलेसांद्रा एम्ब्रोसियो आभूषण ब्रांड के लिए टॉपलेस हुईं,तस्वीर देख होश उड़ जायेंगे…

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है। इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है। अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं। *शर्ते व नियम लागू।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस तरह बनाएंगे शारीरिक सम्बन्ध तो नहीं होगी विर्जिनिटी लूज़, एक बार ट्राई जरुर करें

आजकल शारीरक सम्बन्ध को लेकर जागरूकता काफी बढ़ गई