क्या साक्षी महाराज के इस बयान का ममता बनर्जी दे पाएगी जवाब, कहा- हो चुकी है…

यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. नागरिकता संशोधन कानून और  NRC के खिलाफ मोर्चा खोलने पर साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी पर टिप्पणी की. मेरठ में साक्षी महाराज ने कहा कि ममता बनर्जी इस कदर बौखला गईं हैं कि अब उनके पागलपन की शुरुआत हो चुकी है.

Loading...

चला जाएगा ममता का वोट बैंक

साक्षी महाराज ने कहा कि बंगाल में जिस तरह राज्यपाल के संवैधानिक अधिकारों का हनन ममता सरकार के इशारे पर किया जा रहा है, वो निंदनीय है. उन्होंने कहा कि ममता घुसपैठियों के आधार पर राजनीति करती हैं और CAA और NRC से उनको सबसे ज्यादा परेशानी है क्योंकि उनका वोट बैंक चला जाएगा.

5 मिनट के अंदर JNU स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्ष आइशी घोष के साथ हुआ कुछ ऐसा, हिल गई पूरी…

युद्ध से सबका नुकसान होता है

अमेरिका और ईरान के बीच तनाव को लेकर तीसरे विश्व युद्ध की आशंका पर साक्षी महाराज ने कहा कि उनकी भगवान से प्रार्थना है कि युद्ध ना हो, क्योंकि युद्ध से सबका नुकसान होता है. वहीं, जेएनयू हिंसा पर उन्होंने कहा कि जेएनयू या जामिया जैसे संस्थानों में पढ़ने वाले कुछ ऐसे लोग हैं जो पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हैं.  टुकड़े टुकड़े करने की बात करते हैं, इसलिए वो सरकार से मांग करते हैं कि ऐसे संस्थानों का इलाज होना चाहिए.

CAA के खिलाफ कई रैलियां हुईं

गौरतलब है कि ममता बनर्जी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रही हैं, फिर चाहे वो नागरिकता संशोधन एक्ट का मुद्दा हो या फिर नेशनल रजिस्टर फॉर पॉपुलेशन का. ममता अभी तक CAA के खिलाफ काफी रैलियां, मार्च निकाल चुकी हैं और इस कानून को संविधान विरोधी बताया.

ममता बोलीं- आजादी की दूसरी लड़ाई लड़ रहे हैं

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को जेएनयू हिंसा की निंदा की. उन्होंने कहा कि देश के सभी छात्रों को इस मसले पर एक साथ लड़ाई लड़नी चाहिए. ममता बनर्जी ने कहा कि वह अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को इस मामले की जांच करने के लिए भेजेंगी. उन्होंने कहा कि हम सब इस वक्त आजादी की दूसरी लड़ाई लड़ रहे हैं, अब संवैधानिक पदों को भी नहीं बख्शा जा रहा है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *