सफाई कर्मियों सहित सभी चतुर्थ श्रेणी कर्मियों का अभिनंदन

-वैश्विक महामारी के दौरान किये जा रहे कार्यों की सराहना की

लखनऊ। समर विहार कॉलोनी, आलमबाग, लखनऊ स्थित सेंट्रल पार्क के प्रांगण में आज 1 मई को रामजीलाल पटेल नगर वार्ड के सभी 68 सफाई तथा वार्ड में कार्यरत विभिन्न सेवाप्रदाताओं के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर प्रसिद्ध समाजसेवी और वार्ड के पार्षद गिरीश मिश्रा के अतिरिक्त समर विहार वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष के एस ऐबट, नगर निगम के जोनल अधिकारी, मानकनगर क्षेत्र के पुलिस अधिकारीगण, एसोसिएशन के पदाधिकारियों और समर विहार कॉलोनी के सम्मानित नागरिकों के अतिरिक नगर निगम के अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

सफाई कर्मचारी और अन्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों का अभिनंदन करते हुए गिरीश मिश्रा और श्री ऐबट ने इस वैश्विक महामारी में इनके कार्यों की भरपूर सराहना की और उन्हें पूरे वार्ड की सफाई के प्रति प्रोत्साहित किया। गिरीश मिश्र के सौजन्य से सभी कर्मचारियों को एक जोड़ा मास्क, एक जोड़ा दस्ताने और सेनिटाइजर की एक छोटी बोतल भेंट की गई। कॉलोनी निवासियों सहित सभी उपस्थित लोंगों ने पुलिस अधिकारियों और सफाई व अन्य कर्मचारियों पर बार-बार पुष्प वर्षा की और करतल ध्वनि के साथ उनकी निरंतर सेवाओं की सराहना की। सभी कर्मचारियों को स्वल्पाहार वितरित किया गया। इस पूरे अभिनंदन कार्यक्रम में मास्क सहित सामाजिक दूरी का कठोरता से पालन किया गया।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button