सपा सांसदों से दिल्‍ली मिलने गयें अखिलेश, CM योगी ने किया वार

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को संसद में समाजवादी पार्टी के नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने आज तक से बातचीत करते हुए यूपी के सीएम योगी पर जमकर हमला किया. अखिलेश ने कहा, यूपी में कानून व्‍यवस्‍था बहुत खराब है.सपा सांसदों से दिल्‍ली मिलने गयें अखिलेश, CM योगी ने किया वार

अखि‍लेश ने आगे कहा, उत्तर प्रदेश में एक योगी मुख्यमंत्री है. लेकिन वहां कि कानून व्यवस्था का क्‍या हाल है ये सबके सामने है. मुख्यमंत्रीजी (योगी आदित्‍यनाथ) जहां रुके और जैसे ही जिला छोड़ा एक व्यक्ति की हत्या हो गई. वह जला दिया गया.

अखिलेश ने कहा, हमने जो विकास का काम किया वही हुआ है. बिजली मैं दे रहा था वही है. यूपी की हालत खराब है. अब प्रदेश की स्थिति बदल रही है, जनता वोट के जरिए इनको जवाब देगी. अखिलेश यादव ने प्राइवेट स्‍कूल की फीस पर कहा, फीस कम होनी चाहिए ये सभी पेरेंट्स चाहते हैं. 

बता दें, मार्च में संपन्‍न हुए राज्यसभा चुनाव में यूपी की 10 सीटों पर कांटे की टक्कर देखने को मिली थी, जहां बीजेपी अपने 9 उम्‍मीदवारों को जिताने में कामयाब रही. वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने 1 सीट पर जया बच्‍चन को तो जीत दिला दी, लेकिन बसपा के प्रत्‍याशी भीमराव अंबेडकर को जितवाने में कामयाब नहीं हुए.

वहीं, गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी के समर्थन से समाजवादी पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिली है. बताया जा रहा है कि अखिलेश इन्‍हीं नए सांसदों से मिलने दिल्‍ली आए थे.

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद