सपना चौधरी का कांग्रेस में शामिल होने से इंकार, मेरा कोई ट्विटर एकाउंट नहीं

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों से इनकार किया है। इस बात का खुलासा सपना चौधरी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया है। उन्होंने कहा कि मीडिया में इससे जुड़ी जो तस्वीरें चल रही है, वो पुरानी हैं। उन्होंने आगे जोड़ा कि मेरी कांग्रेस में जाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं कांग्रेस के लिए प्रचार नहीं करूंगी और मेरी राज बब्बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है।

Picture of Congress Membership Form with Sapna Chaudhary’s name and signature on it and fee receipt from yesterday. Today, Haryanavi singer and dancer Sapna Chaudhary has claimed that her pictures are old and she is not a part of any political party. pic.twitter.com/6kCUGlWvE3
— ANI (@ANI) March 24, 2019

सपना चौधरी ने कहा कि मैं एक कलाकार हूं और राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं
उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरा कोई ट्विटर एकाउंट नहीं है। मीडिया में जो तस्वीरें चल रही हैं वह पुरानी है। उन्होंने कहा कि मैं एक कलाकार हूं और राजनीति में जाने या चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई इच्छा नहीं है। हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा से उनकी बात हुई और प्रियंका ने उनसे अच्छे से बात की। उन्होंने भविष्य में भी कांग्रेस से जुड़ने की बात से इनकार किया।

#WATCH Haryanavi singer & dancer Sapna Chaudhary says, “I have not joined the Congress party. The photograph with Priyanka Gandhi Vadra is old.” #LokSabhaElections2019 pic.twitter.com/brcvaKOAIQ
— ANI (@ANI) March 24, 2019

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक ट्वीट कर सपना का कांग्रेस में ‘शामिल होने’ पर स्वागत
बता दें शनिवार को ये खबर आई थी कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ली है। इसके साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर घूम रही थी। सपना ने बताया कि ये तस्वीरें पुरानी हैं।

सपना चौधरी जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत ! pic.twitter.com/I0yLHWTm0k
— Raj Babbar (@RajBabbarMP) March 23, 2019

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक ट्वीट कर सपना का कांग्रेस में ‘शामिल होने’ पर स्वागत किया था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये भी कहा कि मनोज तिवारी से उनकी बात होती है। बता दें, कि मनोज तिवारी भाजपा के सांसद हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button