सनी लियोनी ने खुद पर किया बड़ा खुलासा, कहा रणवीर…

- in मनोरंजन

 पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने बुधवार को अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया। अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बताते हुए सनी बोलीं, “बॉलीवुड में आकर मुझे कुछ एडजस्टमेंट्स करने पड़े।

  जिस तरह यहां बिजनेस और सेट पर काम होता है, उसे देख मैं बहुत जल्दी समझ गई थी कि बॉलीवुड मेरे लिए नहीं बदलेगा। यह दुनिया (बॉलीवुड) मेरे लिए नई थी। मुझे इस जगह से प्यार है। यहां हर पल कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है तो मजा आता है। जहां तक स्ट्रगल की बात है तो मैं कहूंगा कि हर दिन कुछ न कुछ होता है।”

प्रेग्नेंट हुई तो क्या युवराज मेरे साथ रहेंगेः एक्ट्रेस हेजल

सनी लियोनी ने खुद पर किया बड़ा खुलासा, कहा रणवीर...
मीडिया ने सनी लियोनी से जब यह सवाल किया कि वे अपने अलावा किस बॉलीवुड स्टार का ऐप देखना पसंद करेंगी। इसपर उन्होंने सोनम कपूर और रणवीर सिंह का नाम लिया। सनी के मुताबिक, “मेरे हिसाब से सोनम कपूर को देखना इंड्रस्टिंग होगा क्योंकि वे ट्रेवल करती हैं और नए जगह एक्सप्लोर करती हैं।
हालांकि, मैं सोशल मीडिया पर सभी बॉलीवुड स्टार्स को फॉलो करती हूं। अगर बात एक्टर्स की हो तो मेरे हिसाब से रणवीर सिंह बेहद दिलचप्स और क्रेजी हैं! उनका फैशन सेंस काफी अच्छा है, कभी-कभी वे फनी आउटफिट्स भी पहन लेते हैं!”
तंग और चुस्त कपड़े पहनने से अक्सर त्वचा की नमी गुम हो जाती है। जिसकी वजह से त्वचा पर खुजली और रैशेस हो जाते हैं। अगर आप वाकई में अपनी त्वचा की सेहत को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते तो फिर तंग कपड़ों के बजाय ऐसे कपड़े पहनें जो आपके शरीर के लिए आरामदायक हो।

You may also like

सुपर हीरो ‘शक्तिमान’ की हालत हो गयी है कुछ ऐसी, घर चलाने के लिए करना पड़ रहा है ये काम

मित्रों मौजूदा समय में तो कई ऐसे धारावाहिक