सत्ता में आने के लिए जर्मन तानाशाह की युक्तियां अपना रहे हैं मोदी : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वह सत्ता में आने के लिए जर्मन तानाशाह एडोल्फ हिटलर की युक्तियां अपना रहे हैं। केजरीवाल ने हरियाणा के गुड़गांव में एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों की कुछ लोगों द्वारा निर्मम पिटाई की वीडियो को रि-ट्वीट करते हुए यह हमला बोला है।
ये भी पढ़ें :शिवपाल सिंह यादव ने सपा पार्टी पर लगाया बेहद गंभीर आरोप 
यह हिंदू नहीं उनके भेस में गुंडे हैं?
केजरीवाल ने कई ट्वीट में कहा कि हिटलर के गुंडे मासूम लोगों को पीटा और मारा करते थे। इसके बाद पुलिस पीड़ितों के खिलाफ मामला दर्ज किया करती थी। मोदी जी भी यही कर रहे हैं। वह सत्ता में आने के लिए हिटलर की युक्तियां अपना रहे हैं और उनके समर्थक यह भी नहीं देख पा रहे हैं कि भारत किस दिशा में जा रहा है। मुख्यमंत्री ने वीडियो को रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि इस वीडियो को देखिए। कौन से पवित्र शास्त्र में लिखा है कि कोई मुस्लिमों को पीटे। क्या गीता में लिखा है? क्या रामायण में लिखा है? क्या हनुमान चालीसा में लिखा है? यह हिंदू नहीं उनके भेस में गुंडे हैं?
ये भी पढ़ें : रामजन्मभूमि विवाद : ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने की आपात बैठक 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हत्या के प्रयास के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार भी किया
गौरतलब है कि गुरुग्राम में भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे होली के दिन घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ। इसके बाद कुछ लोगों ने एक मुस्लिम परिवार के घर पर पथराव किया और परिवार के सदस्यों से मारपीट भी की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मामले में हत्या के प्रयास के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button