सड़क दुर्घटना में पूर्व सांसद राजेश मिश्रा सहित चार लोग घायल

जौनपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं वाराणसी के पूर्व सांसद राजेश मिश्रा गुरुवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। वे वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे। वह जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र स्थित पूरा मुकुन्द गांव के पास पहुंचे थे कि उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। उनके साथ वाहन में चालक सहित कुल चार लोग सवार थे। सभी को चोटें आयी हैं।

राजेश मिश्रा गुरुवार सुबह अपने तीन सहयोगियों के साथ वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे। जौनपुर स्थित बदलापुर के पूरा मुकुन्द गांव के पास सड़क पर एक गड्ढा बना था और वाहन तेज गति से अपने गन्तव्य को निकल रहा था, तभी अचानक अनियंत्रित वाहन अचानक गड्ढे में पलट गया और सड़क के बगल खाई में जा गिरा। जिससे वाहन में सवार सभी लोग जख्मी हो गये।

वाहन पलटते ही मची चीख पुकार सुन स्थानीय ग्रामीणों ने लोगों को निकालकर दुर्घटना के बाद बदलापुर पीएचसी पर ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए पूर्व सांसद के बेहतर उपचार के लिए जरिए एम्बुलेंस जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिये रिफर कर दिया है।

इस दुर्घटना में सबसे अधिक चोटें पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को आयी हैं, उनके पैर में फैक्चर हो गया है। ग्रमीणों द्वारा दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तत्काल मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को पीएचसी बदलापुर पहुंचाया गया। यहां पर उपचार करने के पश्चात पूर्व सांसद राजेश मिश्रा को ट्रामा सेन्टर वाराणसी भेज दिया गया है।

गाड़ी में उनके साथ चालक योगी यादव, गनर-सुरेन्द्र शुक्ला व डाॅ जे.पी. त्रिपाठी बैठे थे। पूर्व सांसद को दुर्घटना में घायल होने की खबर मिलते ही जौनपुर के जिलाध्यक्ष इन्द्रभुवन सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश सिंह इन्द्रमणि दुबे सहित पार्टीजनो व तमाम शुभ चिन्तकों का जमावड़ा बदलापुर पीएचसी पर लग रहा।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button