संजय सिंह ने इस मामलें में उपराष्ट्रपति को लिखा पत्र

जुबिली न्यूज़ डेस्क
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने खुद पर दर्ज हो रहे मुक़दमों के मुद्दे को लेकर उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू को पत्र लिखा है उन्होंने पत्र में लिखा कि जो 3 मुकदमे होने पर संसद में रो पड़े थे उन्होंने 9 दिन में मुझपर 9 मुकदमे कर दिए। यूपी में अब सच बोलने का इनाम ‘मुक़दमा’ बन चुका है।
संजय ने लिखा कि, सरकार से सवाल पूछने पर कभी पत्रकारों पर, कभी अधिकारियों पर तो कभी जनसेवकों पर मुक़दमा कर लिया जा रहा है। इस तरह के अत्याचार तो अंग्रेजों ने भी नहीं किए। मैं भी उत्तरप्रदेश का बेटा हूँ, यहीं की मिट्टी में पला बढ़ा हूं और यहीं का पानी पीया। यहां का हर घर मेरा घर है और बच्चा बच्चा मेरा परिवार।

अतः यहां की समस्याओं पर बोलने और सरकार से सवाल पूछने का हक मुझे जनप्रतिनिधि होने से पहले यहां का निवासी होने के कारण है। उसे मुझसे कोई भी छीन नहीं सकता।

उन्होंने लिखा कि मैं आज उत्तरप्रदेश की जनता से यह वादा करता हूँ कि 9 क्या अगर यह 900 मुकदमे भी हमारे ऊपर कर लें तो भी मैं जन सरोकार की राजनीति नहीं छोड़ूँगा। इस ‘अघोषित आपातकाल’ में आप सभी का सहयोग जरूरी है, आपका सहयोग ही तानाशाही के अंत का कारण बनेगा।
ये भी पढ़े : यूपी विधानसभा पर समाजवादियों का जोरदार प्रदर्शन
ये भी पढ़े : संजय राउत ने ट्वीट के जरिए किस पर साधा है निशाना

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button