संकट के समय में फिर अक्षय ने दान किए 1 करोड़ रुपए, सीएम ने किया धन्‍यवाद

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार प्राकृतिक आपदाओं और विषम परिस्थितियों में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार ने बाढ़ प्रभावित लोगों को मुश्किलों से निकालने के लिए दान दिया है। उन्होंने असम के मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपये दान दिए हैं। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने मंगलवार को अक्षय कुमार को एक करोड़ रुपये का योगदान के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर कठिन समय के दौरान सहानुभूति और समर्थन के लिए अभिनेता के प्रति आभार व्यक्त किया।

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्विटर पर लिखा-‘असम बाढ़ राहत की दिशा में 1 करोड़ के योगदान के लिए अक्षय कुमार जी का शुक्रिया। आपने हमेशा संकट के समय सहानुभूति और समर्थन दिया है। असम के एक सच्चे दोस्त के रूप में, भगवान आपको वैश्विक क्षेत्र में अपनी महिमा को ले जाने के लिए आशीर्वाद दें।’

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग के लिए यूके में हैं। हाल ही में अक्षय कुमार का नाम फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में आया है। फोर्ब्स की सूची के मुताबिक अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर हैं, वहीं दुनियाभर के एक्टर्स में अक्षय की पोजिशन छठी है। साल 2020 में बिना किसी फिल्म रिलीज के भी अक्की ने 48.5 मिलियन डॉलर (363 करोड़ करीब) की कमाई की है। अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार जल्द ही सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और अतरंगी रे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रक्षाबंधन के अवसर पर अक्षय कुमार ने बहनों को समर्पित फिल्म रक्षाबंधन की घोषणा की है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह 2021 में रिलीज होगी।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button